फतेहाबाद

लघु सचिवालय की तीसरी मंजिल से गिरा चौकीदार, मौत

फतेहाबाद,
लघु सचिवालय की तीसरी मंजिल से गिरने से चौकीदार की मौत हो गई है। मृतक चौकीदार सतीश कुमार द्वितीय खंड की तीसरी मंजिल पर ड्यूटी में तैनात था। मंगलवार रात को वह खिड़की से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। घटना के बारे में सुबह मालूम हुआ जब लोगों ने सतीश का शव देखा। लोगों ने ही पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और नागरिक अस्पताल भिजवाया। परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद आगामी कार्रवाई होगी।

लघु सचिवालय के दूसरे चौकीदारों ने बताया कि गांव भूथन कलां वासी मृतक 55 वर्षीय सतीश कुमार आबकारी एवं कराधान विभाग में अनुबंध आधार पर कार्यरत था। पिछले कई सालों से वह चौकीदारी का काम कर रहा था। रात को चौकीदारी के बाद भी सतीश यहीं पर रहता था। वह बिल्डिंग की सबसे ऊपरी मंजिल तक जाकर निगरानी के लिए वहां से आवाजें लगाता था। रात को भी ऐसा करते हुए वह तीसरी मंजिल पर गया और नीचे गिर गया। सुबह 7 बजे उसे मृत पाया गया।

सतीश ड्यूटी का पाबंद था और इसके चलते वह पूरी निगरानी के लिए ऊपरी मंजिल तक जाकर आवाजें लगाता था। जिस जगह से यह हादसा हुआ है, वह जगह तीसरी मंजिल पर है और छज्जे पर शीशे या ग्रिल आदि नहीं लगे हुए थे। हादसा रात को किस समय हुआ, यह पता नहीं चल पाया। सुबह लोगों ने उसे नीचे मृत गिरा हुआ पाया। शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पायेगा, फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Related posts

नाम सौदागर..काम झपटमारी का, लोगों ने पीटने के बाद किया पुलिस के हवाले

हड़ताल के मद्देनजर जनता को नहीं होने देंगे असुविधा : बराला

Jeewan Aadhar Editor Desk

रिश्वत के आरोप में आयकर विभाग के अधिकारी को CBI ने किया गिरफ्तार