हिसार

हिसार में जानलेवा बनी बरसात, 25 वर्षीय मनोज सोनी की मौत—4 गंभीर

हिसार,
सोमवार सुबह 12 क्वार्टर रोड पर शिव कॉलोनी में मकान की छत गिरने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य घायल हो गए। पहले छत का आधा हिस्सा गिरा और उसके बाद दूसरा हिस्सा गिरा। मलबे के नीचे दबने से 25 वर्षीय मनोज सोनी की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए।

मृतक मनोज की दो महीने पहले ही शादी हुई थी। मृतक की बहन मोनिका ने बताया कि उन्होंने 15 नंबर गली में करीब 18 साल पहले मकान खरीदा था। मकान काफी पुराना हो चुका है। लेकिन लगातार दो-तीन दिन से हो रही बारिश के कारण सोमवार सुबह अचानक उनके घर में एक कमरे की छत गिर गई, जिससे वह और उनके दो बेटे नरेंद्र व हरीश भी मलबे के नीचे दब गए।

मनोज जब हमको बचाने के लिए दरवाजा खोलने लगा तो छत का छज्जा मनोज के सिर पर आ गिर, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही आस पड़ोस के लोग बचाव के लिए दौड़े आए। लोगों ने आनन-फानन में सभी को मलबे से बाहर निकाला। मनोज को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची व अपनी कार्रवाई शुरू की। शहरवासियों ने जिला प्रशासन से परिवार की आर्थिक मदद करने की मांग की है।

Related posts

आदमपुर अस्पताल में बज उठे ढ़ोल, खूब बंटी मिठाईयां

कालीरावण गांव में रक्तदान शिविर का आयोजन, 58 युनिट रक्त संग्रहित

ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान में 6 दिवसीय बैंक मित्रा कार्यक्रम का समापन