हिसार

अखिल भारतीय सेवा संघ का प्रांतीय वार्षिक अधिवेशन हिमाचल के मनाली में

14 से 18 अक्टूबर तक होगा सम्मेलन, अन्य स्थानों का भ्रमण भी करेंगे पदाधिकारी

हिसार,
समाज सेवा में सदैव अग्रणी रहने वाली सामाजिक संस्था अखिल भारतीय सेवा संघ हरियाणा का प्रांतीय अधिवेशन देव भूमि हिमाचल प्रदेश में होगा। सम्मेलन 14 से 18 अक्टूबर तक होगा।
संघ के प्रांतीय मीडिया सलाहकार राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि सम्मेलन की तैयारियां शुरू कर दी गई है। इससे पिछले वर्ष संघ का यह सम्मेलन मोरनी हिल में हुआ था। इस बार सभी पदाधिकारियों ने विचार-विमर्श करते हुए हिमाचल के कुल्लू मनाली में वार्षिक अधिवेशन करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि 14 से 18 अक्टूबर तक होने वाले इस अधिवेशन में राज्यभर से लगभग 100 पदाधिकारी शामिल होंगे। प्रांतीय संरक्षक डा. योगेश बिदानी, प्रदेश अध्यक्ष इन्द्र गोयल व प्रदेश महासचिव विनोद धवन के नेतृत्व में होने वाले इस अधिवेशन की तैयारियां शुरू कर दी गई है और अधिवेशन के प्रति पदाधिकारियों में उत्साह है। उन्होंने बताया कि अधिवेशन के साथ-साथ सभी सदस्य हिमाचल की वादियों का भ्रमण करेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान पदाधिकारी आनंदपुर साहिब, मनीकरण साहिब, कुल्लू दशहरा व अटल टनल का दौरा भी करेंगे।

Related posts

जीवन में आगे बढऩे का मार्ग प्रशस्त करते वरिष्ठजन, सदैव करें उनका सम्मान : डॉ कमल गुप्ता

‘सज-धज कर गौरी चली लेने प्रभु का नाम, मिलना था श्रीराम से मिल गए आसाराम’

Jeewan Aadhar Editor Desk

डीसी डा. प्रियंका सोनी ने राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय खेलों में पदक प्राप्त खिलाडिय़ों को साईकिल व प्रशस्ति-पत्र देकर किया सम्मानित