हिसार

राजबीर दुहन बने रोडवेज कर्मचारी यूनियन के हिसार डिपो प्रधान

हिसार व डिपो व केन्द्रीय कर्मशाला की कार्यकारिणी गठित

नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने किया विभाग व कर्मचारी हित में संघर्ष का ऐलान

हिसार,
हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित रोडवेज कर्मचारी यूनियन के सम्पन्न हुए चुनाव में राजबीर दूहन को हिसार डिपो प्रधान बनाया गया है। यूनियन की डिपो कार्यकारिणी के साथ ही केन्द्रीय कर्मशाला की कार्यकारिणी भी घोषित कर दी गई है। इसके साथ ही नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने गेट मीटिंग करके कर्मचारियों व विभाग हित में संघर्ष करने तथा सरकार व अधिकारियों के जनविरोधी फैसलों का डटकर विरोध करने का ऐलान किया है। गेट मीटिंग की अध्यक्षता वरिष्ठ नेता राजपाल नैन ने की।
यूनियन के चुनाव की जानकारी देने व कर्मचारियों को नवनिर्वाचित पदाधिकारियों से परिचित करवाने के लिए डिपो प्रांगण में गेट मीटिंग का आयोजन किया गया। गेट मीटिंग में घोषित कार्यकारिणी के अनुसार राजबीर दुहन को हिसार डिपो प्रधान, भागीरथ शर्मा को डिपो चेयरमैन, रविन्द्र सूरा को मुख्य संगठनकर्ता, दयानंद सरसाना को उप प्रधान, सुरेन्द्र कुंडू को सचिव, कर्मबीर मसूदपुर को कैशियर, बलवान ठाकुर को सह सचिव, रामकुमार सिंह को ऑडिटर, रणबीर जेवरा को प्रेस सचिव, सुभाष दनौदा को वरिष्ठ उप प्रधान, सुभाष नियाणा को मुख्य सलाहकार, सुरेश स्याहड़वा को उप सह सचिव तथा सुभाष जांगड़ा को कार्यालय सचिव बनाया गया है। इसके अलावा महेन्द्र माटा को केन्द्रीय कर्मशाला प्रधान व प्रवीण शर्मा को उप प्रधान बनाया गया है।
नवगठित कार्यकारिणी के प्रधान राजबीर दुहन ने अपने चयन पर कर्मचारियों व संगठन का आभार जताया और कहा कि उनमें जो विश्वास जताया गया है, वे उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि वे कर्मचारियों व विभाग हित में सदैव तत्पर रहेंगे तथा सरकार व उच्चाधिकारियों की कर्मचारी विरोधी, विभाग विरोधी व जनविरोधी नीतियों का डटकर विरोध किया जाएगा।
यूनियन के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रधान राजपाल नैन ने इस अवसर पर कहा कि उन्होंने सदैव कर्मचारियों व विभाग हित में काम करने को प्राथमिकता दी है। भले ही अब वे सेवानिवृत हो गये हैं लेकिन वे अब भी कर्मचारियों व विभाग के लिए जहां जरूरत होगी वहीं खड़े मिलेंगे। उन्होंने रोडवेज कर्मचारियों से अपील की कि वे जनता से मधुर व्यवहार करते हुए विभाग हित में ईमानदारी से काम करें क्योंकि परिवहन विभाग हमारी रोजी-रोटी है और रोजी रोटी की कद्र करना न केवल हमारी जिम्मेवारी है बल्कि भारतीय संस्कृति का हिस्सा भी है।
गेट मीटिंग में एकत्रित हुए कर्मचारियों ने एक स्वर से कहा कि भले ही विभाग ने राजपाल नैन को सेवानिवृत किया हो लेकिन हम उन्हें सेवानिवृत नहीं करेंगे। वे पहले भी हमारे साथ थे और आगे भी हम उन्हें साथ रखेंगे। गेट मीटिंग में नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के अलावा राजबीर सिंधु, विजय सिवाच, कुलदीप कनोह, हांसी से रणबीर सोरखी, राजू बिश्नोई, राजबीर बुडाना, संदीप जैनावास, इंटक के राज्य उप प्रधान सूरजमल पाबड़ा, अनूप सातरोड़, शेरसिंह बिश्नोई, विकास सिहाग, प्रदीप हुड्डा, विजय बुधवार, भीम पाबड़ा, रमेश यादव, दलबीर कस्वां, अजमेर सावंत, रोहताश कुंडू, विकास पिलानियां, संदीप ख्यालिया, कुलदीप फरीदपुर, अमरदीप रेड्डू, कुलजीत सिंह, जगबीर सिंह, राजपाल डाटा व सुखजीत बामल सहित अनेक कर्मचारी उपस्थित थे।

Related posts

किसानों की बिजली कटौती का विरोध करेगी इनेलो : दुष्यंत

राहत : दड़ौली निवासी संक्रमित युवक के परिवार सहित संपर्क में आए सभी 27 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

आदमपुर : मेन बाजार में नहीं बंद होगी दुकानें, केवल पॉजिटिव मरीज का घर होगा कंटेनमेंट जोन