हिसार

रोटरी क्लब हिसार ने रामायण गांव के सरकारी स्कूल में रखवाया वाटर कुलर

हिसार,
बच्चे देश का भविष्य होते हैं यही बच्चे उच्च शिक्षा ग्रहण कर उच्च पदों पर आसीन होकर अपना व अपने माता-पिता गुरुजनों के अलावा अपने क्षेत्र का नाम रोशन करते हैं। आज लड़कियां लडक़ों से पीछे नहीं हैं और हर क्षेत्र में आगे हैं। इसलिए हमें मन लगाकर गुरुजनों द्वारा दी शिक्षा को अपनाना है।
यह बात रोटरी क्लब हिसार प्रधान आनंद बंसल ने निकटवर्ती गांव रामायण में स्थित राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय में वाटर कुलर भेंट करने के मौके पर उपस्थित बच्चों व स्कूल स्टाफ को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि अगर हम अपने माता-पिता व गुरुजनों की आज्ञा का पालन करते हुए उनका मान-सम्मान करेंगे तो हम जीवन के हर क्षेत्र में विजयी रहेंगे और सफलता हमारे कदम चूमेगी। भूल से भी हमें उनका दिल नहीं दुखाना चाहिए।
स्कूल के प्राचार्य धर्मवीर सिंह ने रोटरी के सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए स्कूल की अन्य जरूरतों व समस्याओं को भी उनके समक्ष रखा जिसे रोटरी ने सहज ही स्वीकार कर शीघ्र पूरा करने की बात कही। उल्लेखनीय है कि गत दिनों स्कूल की ओर से रोटरी क्लब हिसार से स्कूल में वाटर कुलर लगवाने का आग्रह किया गया था जिस पर रोटरी क्लब के प्रधान आनंद बंसल ने तुरंत संज्ञान लेते हुए स्कूल को वाटर कूलर उपलब्ध करवा दिया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में स्कूल में इस प्रकार की कोई जरूरत होगी तो रोटरी क्लब सहायता के लिए तैयार रहेगा।
इस मौके पर प्रधान आनंद बंसल के अलावा पवन रावलवासिया, जयकुमार बंसल, संजय डालमिया, अश्वनी शर्मा, राम अवतार सिंगल, मनोज, पंकज बुड़ाकिया, आशीष गोयल, गांव के सरपंच जसवंत सिंह, प्राचार्य धर्मवीर सिंह, सतीश, विरेन्द्र कुमार, नितिन, कविता, गीता सैनी आदि उपस्थित रहे।

Related posts

बारिश के मौसम में कपास की फसल में जल प्रबंधन जरूरी, नहीं तो खराब हो सकती है फसल : कुलपति

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में नवाचार को स्टार्टअप में कैसे परिवर्तित किया जाए : एग्रीबिजनेस इनक्यूबेशन सेंटर

हर घर तिरंगा अभियान के प्रति देशवासियों में भारी उत्साह : सांसद डा. डीपी वत्स