हिसार

एडवोकेट सतपाल भांभू ने कन्या स्कूल में बनवाया पुस्तकालय, किया उद्घाटन

प्राचार्य व सरपंच सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति हुए कार्यक्रम में शामिल

सतपाल भांभू के रग—रग में भरी है समाजसेवा : पृथ्वी सिंह गिला

आदमपुर,
व्यापार मंडल आदमपुर के उप प्रधान एवं समाजसेवी एडवोकेट सतपाल भांभू की ओर से दी गई एक लाख रुपये की दान राशि से राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय आदमपुर में स्थापित पु्स्तकालय का आज उद्घाटन किया गया। सभी ने सतपाल भांभू के इस नेक कार्य की सराहना की।
उद्घाटन अवसर पर आदमपुर के सरपंच अंतर सिंह ज्याणी, ब्लॉक समिति मेंबर सुधीर काकड़, बीडीसी प्रेम खिचड़, नंबरदार नरसिंह ज्याणी, एसएमसी अध्यक्ष सुशील थालोड व अन्य गणमान्य उपस्थित थे। जिला फतेहाबाद से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय से रिटायर्ड प्रिंसीपल सुमित्रा आर्य, इंग्लिस प्रवक्ता सर्वजीत सिंह मान भी कार्यक्रम में शामिल हुए। गांव के सरपंच अंतर सिंह ज्याणी व प्राचार्य प्रकाश ग्रोवर ने इस नेक कार्य के लिए सतपाल भांभू को पगड़ी पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेंट करके उनका सम्मान किया। सतपाल भांभू ने पुस्तकालय में वाईफाई कनेक्शन लगवाने का आश्वासन दिया। प्राचार्य प्रकाश ग्रोवर ने सभी उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों का कार्यक्रम में पहुंचने पर आभार जताया।
समाजसेवी एवं पर्यावरण प्रेमी पृथ्वी सिंह गिला ने बताया कि एडवोकेट सतपाल भांभू समाजसेवा के हर कार्य में अग्रणी रहते हैं। समाजसेवा इनके रग—रग में भरी है। हिसार के बिश्नोई स्वर्गाश्रम में आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम में भी सतपाल भांभूू ने बढ़—चढ़कर हिस्सा लिया वहीं लीलस गांव में पिछले दिनों आयोजित धेनू मानस कथा में भी उन्होंने गौशाला में भी दान किया और हर जगह दान देते रहते हैं।

Related posts

हिसार के विभिन्न बाजारों से निगम ने 65 किलो पॉलीथिन किया जब्त, 95500 का लगाया जुर्माना

बाजार जा रहे युवक पर किया हमला, मामला दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

यूथ डोनर्स सोसायटी ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन