हिसार

आईस स्केटिंग के राष्ट्रीय स्तर के तीन खिलाडिय़ों को किया सम्मानित

हिसार,
आईस स्केटिंग खेल में राष्ट्रीय स्तर पर चयनित तीन खिलाडिय़ों को हिसार आईस स्केटिंग एसोसिएशन की ओर से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता हिसार आईस स्केटिंग एसोसिएशन के प्रधान प्रतीक जैन व राज ग्लोबल ओवर्सीज कंसल्टेंसी के निदेशक राज कपूर ने संयुक्त रुप से की, जबकि जबकि मुख्य अतिथि के तौर पर वीएमएआरएस एजुकेशन ग्रुप के निदेशक हरदीप कुमार मौजूद रहे।
हिसार आईस स्केटिंग एसोसिएशन के महासचिव दीपक कोहाड़ ने बताया कि रेड स्केयर मार्केट में नेशनल चैम्पियनशिप के लिए चयनित हिसार के तीन खिलाडिय़ों के सम्मान में विशेष सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें खेलों इंडिया में आईस स्केटिंग प्लेयर आरुष मिगलानी, नेशनल आईस स्केटिंग की नेशनल चैम्पियनशिप के लिए चयनित दीपांशु पूनिया, दुष्यंत बामल को हरियाणा आईस स्केटिंग एसोसिएशन की ओर से सम्मानित किया गया।
इस दौरान हिसार आईस स्केटिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रतीक जैन ने कहा कि यह हमारे लिए गौरव का विषय है कि हिसार जैसे शहर में आईस स्केटिंग के खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अपनी अलग पहचान बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही स्पीड स्केटिंग के प्लेयर्स को आईस स्केटिंग का प्रशिक्षण दिलवाने की योजना बनाई जाएगी जिससे कि इस ओलंपिक खेल को अधिक से अधिक बढ़ावा दिया जा सके।
इस दौरान आईस स्केटिंग हिसार के पदाधिकारी प्रवीन त्यागी, उपाध्यक्ष संदीप बामल, कोषाध्यक्ष सचिन लोरा, सोनू विसरवाल, मीनाक्षी मुदगिल, एसआर इंटरनेशनल स्कूल हरिकोट के निदेशक रामअवतार वर्मा, सूर्यकांत शर्मा, सीएवी स्कूल के प्राचार्य मोहन सिंह, लक्ष्य पब्लिक स्कूल धान्सू के निदेशक रमेश वर्मा, कोच नीरज वर्मा, एडवोकेट मुकेश पावरिया, एडवोकेट अमित भानोट, सहित भारी संख्या में आईस स्केटिंग खेल से जुड़े कोच एवं पदाधिाकरीगण मौजूद रहे।

Related posts

गैस सिलेंडर में आग लगने पर घबराएं नहीं, धैर्य से काबू पाकर रोक सकते बड़ा हादसा

Jeewan Aadhar Editor Desk

विश्व थैलेसीमिया दिवस पर डेरा अनुयायियों ने किया ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन, 120 यूनिट हुआ खून दान

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा रोडवेज सांझा मोर्चा ने किया प्रदेश स्तरीय आंदोलन का ऐलान

Jeewan Aadhar Editor Desk