हिसार

अग्रसेन मार्केट व कुरैशी बिल्डिंग के 20 दुकानदारों को निगमायुक्त ने डिमांड लेटर सौंपे

दुकानदारों ने डिमांड लेटर देने पर निगमायुक्त का जताया आभार

हिसार,
नगर निगम व नगर सुधार मंडल की दुकानों पर 20 साल या उससे ज्यादा वक्त से काबिज किरायदारों को मालिकाना हक देने की प्रक्रिया तेजी से चल रही है। इसी कड़ी में आज नगर निगम आयुक्त अशोक कुमार गर्ग ने अग्रसेन मार्केट व कुरैशी बिल्डिंग के 20 दुकानदारों के साथ कैंप कार्यालय में बैठक की।
निगम आयुक्त ने अग्रसेन मार्केट व कुरैशी मार्केट के 20 दुकानदारों को डिमांड लेटर सौंपें। डिमांड लेटर देने पर दुकानदारों ने नगर निगम आयुक्त का आभार जताया। अग्रसेन मार्केट के प्रधान श्रीराम राजलीवाला ने मौके पर ही नगर निगम आयुक्त को डिमांड लेटर में जारी की गई राशि का चेक सौंपते हुए धन्यवाद किया। इस दौरान अतिरिक्त निगमायुक्त डॉ. प्रदीप हुडडा, कानूनगो होशियार सिंह राणा व दुकानदार मौजूद रहे।
निगमायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने कहा कि सरकार ने नगर निगम व नगर सुधार मंडल की दुकानों पर 20 साल या उससे ज्यादा समय से काबिज किरायेदारों को मालिकाना हक देने की पॉलिसी बनाई है। इसी पॉलिसी के तहत दुकानदारों ने ऑनलाइन आवेदन किया था जिस पर निर्णय करते हुए दुकानदारों को मालिकाना हक के लिये डिमांड लेटर जारी किये गए है। अग्रसेन मार्केट व कुरैशी बिल्डिंग के 20 दुकानदारों को आज मालिकाना हक के लिये डिमांड लेटर दिये गये है। कुछ दुकानदारों ने ऑन द स्पोट ही डिमांड लेटर में जारी की गई राशि के चेक भी दे दिये है। निगमायुक्त ने कहा कि सरकार की पॉलिसी का लाभ दुकानदारों को दिया जाएगा। जिन दुकानदारों के आवेदन नियमानुसार है। मालिकाना हक को लेकर आये आवेदनों पर कार्य जारी है।

Related posts

सोशल डिस्टैंस के साथ मनरेगा श्रमिक कर रहे रजवाहे की साफ-सफाई

पौधारोपण का विचार आया तो प्लास्टिक के डिब्बे काटकर बना दिये गमले

नगर के अनेक वरिष्ठजन व अधिवक्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल