हिसार

भाजपा प्रदेश चुनाव समिति ने घोषित किए नगर परिषद चुनाव के लिए उम्मीदवार

हांसी से मीनू सेठी को उम्मीदवार बनाना स्वागत योग्य : कैप्टन भूपेन्द्र

पार्टी पदाधिकारियों ने किया प्रदेश चुनाव समिति के फैसले का स्वागत

हिसार,
भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र ने प्रदेश चुनाव समिति की ओर से नगर परिषद चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि जिले के हांसी नगर परिषद चुनाव के लिए पार्टी की ओर से मीनू सेठी पत्नी मदन सेठी को उम्मीदवार बनाया गया है।
जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र ने कहा कि सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से विचार—विमर्श के बाद पार्टी की प्रदेश चुनाव समिति ने प्रदेश की सभी 14 नगर परिषदों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की है। इनमें हिसार जिले की हांसी नगर परिषद भी शामिल है। हांसी के लिए पार्टी ने मीनू सेठी को उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि मीनू सेठी पार्टी की मेहनती व कर्मठ कार्यकर्ता है और उन्हें उम्मीदवार बनाकर पार्टी ने आम कार्यकर्ता की भावना का सम्मान किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नगर परिषद चुनाव पूरी मजबूती से लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी। नगर परिषद में जीत के साथ ही भाजपा की ट्रिपल इंजन सरकार बनेगी और हर क्षेत्र के विकास को चार चांद लगेंगे।
भाजपा प्रदेश चुनाव समिति द्वारा उम्मीदवार घोषित करने व हांसी नगर परिषद चुनाव के लिए मीनू सेठी को उम्मीदवार बनाए जाने का पार्टी के अन्य पदाधिकारियों ने भी स्वागत किया है। हांसी विधायक विनोद भ्याना, बरवाला के पूर्व विधायक वेद नारंग, जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा, जिला महामंत्री धर्मवीर रतेरिया व प्रवीण पोपली, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण बिश्नोई, जिला सचिव देवेंद्र शर्मा देव, कार्यालय प्रभारी हेमंत शर्मा, शमशेर पंघाल, मनोज रहेजा सहित जिला हिसार चुनाव समिति के सभी सदस्यों ने भी प्रदेश चुनाव समिति के निर्णय का स्वागत किया है। सभी ने घोषित प्रत्याशियों को बधाई देते हुए उनकी जीत की कामना की है।

Related posts

सरकार किसानों को पेंशन देने की दिशा में कर रही काम: वित्तमंत्री

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार : कोरोना से मौत का सिलसिला जारी, 3 संक्रमित की हुई मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज कर्मियों पर दमनकारी नीतियां अपनाना निंदनीय : काहलों

Jeewan Aadhar Editor Desk