हिसार

जनता में देशभक्ति की भावना बढ़ाएगा हर घर तिरंगा अभियान : कैप्टन भूपेन्द्र

भाजपा युवा मोर्चा ने बरवाला क्षेत्र में निकाली तिरंगा बाइक यात्रा

हिसार,
भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, वीरचक्र ने कहा है कि देशभर में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान चलाया जा रहा है। आजादी का अमृत महोत्सव हर नागरिक के लिए गर्व की बात है और हमें इसमें बढ़-चढक़र भाग लेना चाहिए।
कैप्टन भूपेन्द्र, वीरचक्र आजादी के 75वे अमृत महोत्सव के उपलक्ष में भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से बरवाला विधानसभा में आयोजित तिरंगा बाइक यात्रा के अवसर पर युवाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान लोगों में देशभक्ति की भावना बढ़ाने के साथ-साथ राष्ट्रीय ध्वज के प्रति जागरूकता बढ़ाने का काम भी करेगा। हर भारतवासी को अपने घर में तिरंगा फहराने के लिए अधिक से अधिक प्रोत्साहित करना इस अभियान का मुख्य उद्देश्य है।
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि इस अवसर पर भाजपा जिला सचिव देवेंद्र शर्मा, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष संदीप गोयल, जिला सह प्रभारी विकास शर्मा, प्रदेश सचिव विशाल सैनी, जिला महामंत्री युवा मोर्चा अनिल भैरू, जिला उपाध्यक्ष मुकेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष तरूण महता, मनोज रहेजा, डा. सुरेश जाखड़, शमशेर पंघाल, महेश शर्मा, जगरूप, परमजीत, ईश्वर, रवि, सुनील राणा सहित अनेक पदाधिकारी व युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि यात्रा के बाद हर घर तिरंगा अभियान के प्रति जनता में भारी उत्साह देखा गया।

Related posts

महाराणा प्रताप का जीवन और संघर्ष सदैव देशवासियों को प्रेरित करता रहेगा : सतबीर सिसाय

राजेश हिन्दुस्तानी के जलघर टैंक में पानी के बीच बैठने की सूचना से प्रशासन के हाथ-पांव फूले

Jeewan Aadhar Editor Desk

युवा नशे से रहे दूर, खेल को बनाएं जीवन का हिस्सा- प्रदीप बैनीवाल