देश हरियाणा

दुकान में घुसकर मा​लिक की हत्या की, सीसीटीवी मेंं कैद हुई वारदात


हरियाणा में अपराधी काफी बेखौफ होते जा रहे है। सोनीपत के सेरसा गांव में रविवार देर रात को एक हेयर सैलून के संचालक की दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई। हत्या की ये पूरी वारदात दुकान के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि बाइक पर तीन हमलावर दुकान में आते हैं। इनमें से हेलमेट पहना युवक दुकान में आता है और आते ही दुकान संचालक विरेंद्र को गोली मार देता है। गोली लगते ही विरेंद्र गिर जाता है। ​इसके बाद हेलमेट पहना व्यक्ति दुकान से बाहर निकलता है। ​इसके बाद एक दूसरा युवक मुहं पर सफेद साफा बांध कर आता है और जमीन पर पड़े विरेंद्र की पीठ पर गोली मारकर दुकान से बाहर निकलता है। इसके बाद बा​इक सवार हवा में फायर करते हुए फरार हो जाते हैं।
मृतक विरेंद्र के पिता जयभगवान ने बताया कि एक साल पहले इसी दुकान में एक शख्स की हत्या हुई थी। उस वारदात में विरेंद्र भी छर्रे लगने से घायल हुआ था। विरेंद्र उस घटना का मुख्य गवाह था। विरेंद्र ने कोर्ट में गवाही भी दी थ। जय भगवान ने बताया कि उनके बेटे को बार-बार जान से मारने की धमकियां मिल रही थी, इसी वजह से दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगाये गये थे।
जय भगवान के मुताबिक विरेंद्र को मिल रही धमकियों के बारे में पुलिस को सूचित भी किया गया था। विरेंद्र के घरवालों का कहना है कि अगर पुलिस ने समय रहते कार्रवाई की होती तो विरेंद्र की जान बच सकती थी। उनका ये भी दावा है कि सीसीटीवी कैमरों में जो हमलावर कैद है, उनमें से एक को उन्होंने पहचान लिया है। बीती रात भी 100 नंबर पर सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने में 2 घंटे लग गए।
पुलिस की निष्क्रियता पर लोगों ने बड़ी संख्या में एकत्र होकर विरोध जताया। मौके पर पहुंचे एसडीएम निशांत यादव और तहसीलदार हितेंद्र शर्मा ने हत्यारों को जल्दी पकड़ने का आश्वासन दिया। पुलिस पर निष्क्रियता के आरोपों के संबंध में अधिकारियों ने कहा कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही विरेंद्र के परिजनों को आर्थिक सहायता के साथ सुरक्षा का भरोसा भी दिया।

Related posts

36 दिन बाद अमृतपाल सिंह पुलिस गिरफ्त में

Jeewan Aadhar Editor Desk

फेसबुक के जरिये होने वाली शादियों का टूटना तय: हाईकोर्ट

स्वामी सच्चिदानंद जी ने मोटरसाइकिल व इंजन का हवाला देकर किया नशे के प्रति जागरूक

Jeewan Aadhar Editor Desk