हिसार

पिस्टल दिखाई.. मारपीट की..रुपए छीने और हो गए फरार

हिसार
अर्बन एस्टेट के कम्युनिटी सेंटर के नजदीक दो कार व बाइक पर सवार युवकों ने अर्बन एस्टेट के नजदीक स्थित दुर्गा कॉलोनी निवासी अमन का अपहरण कर लिया और मारपीट कर देर रात करीबन साढ़े बारह बजे डाबड़ा चौक के नजदीक छोड़कर फरार हो गए। घायल अमन को परिजनों की मदद से सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। आरोप है कि अपहरण करने वाले उनकी कार, उनकी जेब में रखी नकदी और कार में रखी नकदी भी छीनकर ले गए। पुलिस की आरंभिक जांच में सारा मामला पैसों के लेन-देन से जुड़ा लग रहा है।
अस्पताल में उपचाराधीन अमन ने बताया कि वह दवा कंपनी में बतौर प्रतिनिधि काम करते हैं। बीती रात वह अपनी कार पर मॉडल टाउन एक्सटेंशन के नजदीक स्थित दयानंद कॉलोनी में रह रहे अपने ससुरालजनों से मिलने के लिए जा रहा था। इसी बीच अर्बन एस्टेट कम्युनिटी सेंटर के पास दो कार तथा दो बाइक पर सवार युवकों ने उनकी कार को रोक लिया और उसे दूसरी कार में बैठाकर डाबड़ा रोड स्थित एक धर्मशाला के पास ले गए। यहां उसे बंधक बनाया और उसके साथ मारपिटाई भी की। आरोप है कि इस बीच अपहरणकर्ताओं ने उसकी जेब में रखी करीबन साढ़े चार हजार रुपए की नकदी, उसकी कार और कार में रखी करीबन 60 हजार रुपए की नकदी भी साथ ले गए।
घायल अमन ने बताया कि कुछ समय पहले उन्होंने दिल्ली से करीबन डेढ़ लाख रुपए की दवा लाया था। इस राशि में से उसने 1 लाख 20 हजार रुपए चुका दिए थे। 30 हजार रुपए अभी देने थे। आरोप है कि जिससे उसने दवा खरीदी थी, उसने उधार की राशि को बढ़ाकर 1 लाख 60 हजार रुपए बताया था। उन्हें संदेह है कि उसका अपहरण कर मारपीट व छीनाझपटी करने वाले उस दवा विक्रेता के साथी भी हो सकते हैं। उन्होंने सारे मामले की जानकारी पुलिस को भी दी है।

Related posts

विभिन्न मांगों को लेकर आदमपुर के लोग मिले रेलवे अधिकारी से

Jeewan Aadhar Editor Desk

अर्बन एस्टेट में 20 और 21 को लगेगी जनता मार्केट : बेलिना

लॉकडाउन के चलते, चारों धाम पार्क किया बंद