हिसार

दूल्हे को फेरे लेते ही आना होगा अस्पताल

हिसार,
कैमरी रोड स्थित एमआरएस प्रणामी होस्पिटल में दाखिल डेंगू का एक रोगी आज दूल्हा बनकर फेरे लेने जाएगा। दूल्हे की तबीयत देखते हुए डाक्टर ने उसे कुछ घंटे के लिए जाने की इजाजत दी है। फेरे लेते ही उसे वापिस अस्पताल में लौटने की हिदायत भी दी है। अस्पताल सूत्रों के अनुसार श्रवण पुत्र ओमकारमल निवासी राजगढ़ (चुरू) पिछले 4-5 दिनों से अत्याधिक बुखार से पीडि़त था। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार श्रवण का 23 नवम्बर को विवाह होना तय किया गया था। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
तेज बुखार के चलते बुधवार की रात राजगढ़ में घुड़चढ़ी के दौरान श्रवण की तबीयत बिगड़ गई और उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया। हालत ज्यादा गंभीर होने पर श्रवण को नगर के प्रणामी अस्पताल के आइसीयू में दाखिल कराया गया। अस्पताल के डाक्टर हेमंत दहिया ने बीती रात को ही श्रवण का इलाज शुरू किया। डेंगू के चलते उसकी प्लेटलैस में पहले से सुधार है। अस्पताल संचालक स्वामी राजदास महाराज, कैमरी वाले ने भी अस्पताल स्टॉफ से रोगी का हालचाल जाना। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
प्रणामी होस्पिटल के मैनजमेंट इंचार्ज विक्रांत ने बताया कि डाक्टर हेमंत दहिया ने श्रवण व उनके परिजनों को विवाह के लिए कुछ देर जाने की इजाजत दी है। श्रवण की बारात अब अस्पताल से सीधा गांव बहल में फेरों के मंडप पर जाएगी। डाक्टर हेमंत दहिया के अनुसार श्रवण को पूरी तरह से स्वस्थ होने में 3 दिन लग जाएंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

ऊर्जा संरक्षण की दिशा में बेहतरीन कार्य पर हिसार को मिला प्रथम व द्वितीय पुरस्कार

होम साइंस कॉलेज वैज्ञानिकों ने महिलाओं को दिया बाजरा के मूल्य सवंर्धित उत्पाद बनाने का प्रशिक्षण

यूनियन ने कार्यकारी अभियंता को 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम