राजस्थान

चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी, पकड़े जाने के डर से भागे तो कुएं में गिरे, मौत

कोटा,
चेन खींचकर ट्रेन को रोककर भागना कुछ युवकों को भारी पड़ गय। भारी भी इस कदर एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा, जबकि एक अस्पताल में मौत और जिंदगी के बीच संघर्ष कर रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के कोटा से रामगंजमंडी जाने के लिए पांच युवक गलती से एक साप्ताहिक ट्रेन में बैठ गए। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
युवकों को रामगंजमंडी जाना था, लेकिन यहां के स्टेशन पर ट्रेन नहीं रुकी। यह देख युवकों ने चेन पुलिंग की। फिर पकड़े जाने के डर से खेतों में भागे। अंधेरा होने की वजह से पांच में से दो युवक कुएं में जा गिरे। इसमें से एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
पुलिस के मुताबिक, कोटा के युवकों ने शहर में किसी शादी में केटरिंग का काम लिया था। इसके लिए पांच युवक कोटा से ट्रेन से यहां आ रहे थे। यह युवक गलती से उस वीकली ट्रेन में बैठ गए, जो यहां रुकती ही नहीं थी। बाद में भागते समय कुएं में गिरने से एक की मौत हो गई। आज उसका पोस्टमार्टम किया जायेगा।
पहले काम में ही मिला—जीवनभर का घाव
मौके पर साथ रहे मृतकों के दोस्त सुनील प्रजापति ने बताया “रामगंजमंडी में कैटरिंग का काम मुझे ही मिला था। मैं, राजेश, रमेश, अशोक और अनिकेत ट्रेन से रात 2.20 बजे कोटा से निकले थे। हमारे पास टिकट भी था। रेलवे स्टेशन पर हमको लोगों ने बोला कि ये ट्रेन रामगंजमंडी रुकेगी।” ट्रेन में पता चला कि यह ट्रेन तो साप्ताहिक है। हम घबरा गए क्योंकि एक तो हमें पहला काम मिला था और उसमें भी लेट हो रहे थे। हमें सुबह 7 बजे से काम पर लगना था। वीआईपी लोगों की व्यवस्था हमें करनी थी। पता चला कि ट्रेन का स्टॉपेज नहीं है तो मैंने अनिकेत से कहा कि ट्रेन की चेन खींच दे। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उसने चेन पुलिंग की और हम सभी खेतों में उतर गए। वहां से हम भागने लगे कि कोई पकड़ न ले। इसी दौरान खेत में बिना मुंडेर के कुएं में अनिकेत और राजेश गिर गए। हमने लाख कोशिश की, लेकिन हम अनिकेत को नहीं बचा सके। हमें पहला काम मिला था इसलिए हमारे लिए तो यह बहुत खुशी का दिन था, लेकिन यह नहीं पता था कि यह दिन हमें जिंदगीभर का दर्द दे जाएगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सरहद पर करेंगे किसान खेती, 28 साल बाद लहरायेगी फसल

VIDEO कान में लगा ईयरफोन फटा, युवक की गई जान

Jeewan Aadhar Editor Desk

राजस्थान में होंगी 1.08 लाख नई भर्तियां