हिसार

भिवानी की बजाय 8 को करनाल में होगी रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी की बैठक

हिसार,
हरियाणा रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी के बैनर तले 8 दिसम्बर को भिवानी में होने वाली कार्यकर्ता बैठक अब उसी दिन सीएम सिटी करनाल में होगी। कर्ण पार्क में होने वाली इस बैठक में विभाग के पांच प्रमुख संगठनों के तमाम पदाधिकारी व सक्रिय कार्यकर्ता शामिल होंगे।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
ज्वाइंट एक्शन कमेटी के वरिष्ठ नेता दलबीर किरमारा एवं रमेश सैनी ने बताया कि 8 दिसम्बर को करनाल में होने वाली बैठक में ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन, हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ, हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन (इंटक), हरियाणा परिवहन कर्मचारी संघ (बीएमएस) व हरियाणा रोडवेज मिनीस्ट्रीय स्टाफ एसोसिएशन के प्रदेशभर के डिपुओं व सब डिपुओं के तमाम पदाधिकारी व सक्रिय कार्यकर्ता भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक में 28 दिसम्बर को की जाने वाली हड़ताल को शत-प्रतिशत सफल बनाने की रणनीति तय की जाएगी। उन्होंने कहा कि आम जनता की गाढ़ी कमाई से खड़े किये गये परिवहन विभाग को निजी हाथों में देने की सरकार की साजिश एवं बार-बार की जा रही वादाखिलाफी के विरूद्ध 28 दिसम्बर को होने वाली प्रदेशव्यापी हड़ताल केवल रोडवेज कर्मचारियों की ही नहीं होगी बल्कि इसे जन आंदोलन बनाया जाएगा और प्रदेशभर में सरकार की नीतियों की पोल खोली जाएगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

तपती लू में रक्तदान महोत्सव में उमड़ी युवाओं की भीड़, महिलाओं ने किया बढ़चढ़ रक्तदान

आदमपुर की शिव कॉलोनी में चोरी, सोने—चांदी के जेवर व नगदी पर किया हाथ साफ

कुलदीप बिश्नोई ने पूर्व सीएम हुडा पर जमकर बोला हमला, कांग्रेस को गर्त में धकेलने का लगाया आरोप, जेपी को लेकर क्या बोलें-पढ़े विस्तृत रिपोर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk