हिसार

दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो 21 दिसम्बर को दिया जायेगा धरना- बजरंग दास गर्ग

हिसार,
एवरग्रीन सोसायटी पीड़ित संघर्ष समिति की बैठक अग्रसेन भवन में हरियाणा प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पीड़ितों ने कहा कि सोसायटी के संचालक ताराचन्द बागड़ी व उसके परिवार द्वारा करोड़ों रूपये की राशि लेकर वापिस ना देने से हम बेघर हो रहे है।
व्यापार मण्डल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपके साथ ज्यादती नहीं होने दी जाएगी। आपको पैसा सोसायटी से दिलाया जाएगा। श्री गर्ग ने कहा कि अपने निजी स्वार्थ के लिए रजिस्ट्रार आफिस के अधिकारी सोसायटी के संचालक व उनके सदस्यों से मिले हुए है। पीड़ित लोग अपने पैसे लेने की शिकायत लिखित में एक महीने पहले ही रजिस्ट्रार आफिस देकर लगातार सोसायटी के सदस्यों पर कार्यवाही करने की मांग करते आ रहा है, मगर आफिस के अधिकारियों ने सोसायटी पर कार्यवाही करने की बजाए उन्हें पैसे व सम्पति को इधर-उधर करने के लिए समय दे दिया। जबकि पीड़ित संघर्ष समिति के संयोजक गोपीचन्द वर्मा ने माननीय अदालत से आदेश प्राप्त कर सोसायटी के संचालक व उसके परिवार के खिलाफ सिटी थाना में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
आदलती कार्यवाही का पता चलने पर रजिस्ट्रार आफिस दो दिन पहले हरकत में आया और उन्होंने सोसायटी का एकाउन्ट को अपने कब्जे में लिया। प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व जिला प्रशासन से मांग की है रजिस्ट्रार आफिस के अधिकारियों पर लापरवाही बरतने पर कठोर कार्रवाई की जाए। साथ ही सोसायटी की सभी चल—अचल सम्पति को जब्त करके पीड़ित परिवार के हक में एक महीने में फैसला करके उनके पैसे वापिस दिये जाये। उन्होंने कहा कि अगर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो 21 दिसम्बर को लघु सचिवालय पर धरना—प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने यह भी कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करवाने बाबत मुख्यमंत्री से भी शिष्ट मण्डल मिलेंगा।जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

जन संघर्ष समिति के अध्यक्ष गौतम सरदाना ने पीड़ितो को हर सम्भव सहयोग करने का आश्वासन दिया और कहा अगर सरकार ने पीड़ित परिवारों को पैसे जल्द नहीं दिलाए व ताराचन्द बागड़ी व उसके परिवार को गिरफ्तार नहीं किया तो 21 दिसम्बर को धरना व प्रदर्शन में भारी संख्या में लोग परिवार सहित भाग लेंगे।
संघर्ष समिति के संयोजक गोपीचन्द वर्मा ने कहा कि जब तक पीड़ित परिवार को पैसे नहीं मिलेगा, तब तक हम आराम से नहीं बैठेंगे। ताराचन्द बागड़ी व उसके परिवार द्वारा पीडि़तों के पैसे देने की बजाए उन्हें धमकी तक दी जा रही है, इसे किसी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। अगर सरकार ने ताराचन्द बागड़ी व उसके परिवार को जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो पीड़ित परिवार सड़कों पर आ जाएगा।
इस अवसर पर महाराजा अग्रसेन भवन के प्रधान अंजनी खारिया वाले, समिति के मुख्य संयोजक गोपीचन्द वर्मा, नई अनाज मण्डी के मुख्य संरक्षक पवन गर्ग असरावां वाले, संगठन मन्त्री राजेन्द्र बंसल, प्रदेश महासचिव भीमसेन बवेजा, सब्जी मण्डी रोड़ प्रधान भीम सेन मक्कड़, जन संघर्ष समिति के उप-प्रधान मेहरचन्द मनचन्दा, अग्रवाल ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष रामनिवास कोहली, एडवोकेट पवन कुमार शर्मा, एडवोकेट रविन्द्र पंवार, जितेन्द्र कुमार, राजकुमार, युगलकिशोर, प्रवीण नागपाल, सोनू, विनोद कुमार, डी.सी. मदान, नैना देवी आदि नेताओं ने अपने विचार रखें।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जजपा जिला अध्यक्ष रमेश गोदारा ने हाईकमान को भेजा इस्तीफा

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर के राजकीय बहुतकनीकी के गर्ल्स होस्टल में चोरी, संदिग्ध युवक CCTV कैमरे में कैद

भगत सिंह ने बचपन में ही ठान ली थी देश से अंग्रेजों को भगाने की