हिसार

शातिर चोर से पुलिस ने की 13 बाइक बरामद

हिसार,
पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। चोर से पुलिस ने 13 चोरी की गई बाइक बरामद की है। चोर ऐशो—आराम की जिंदगी जीने के लिए पिछले दो सालों से चोरी करने में लगा हुआ था। वह बाइक चोरी करता और उसे बेचकर अपने शौंक पूरे करता था।
जानकारी के अनुसार,थाना सिविल लाइन हिसार की पीएलए चौकी के इंचार्ज सहायक उप निरीक्षक जगदीश चंद्र अपनी टीम ASI विजय कुमार, दयाराम, EASI मेहर सिंह, HC संदीप कुमार, अनिल कुमार व सिपाही सुनील कुमार सहित कैंप चौक नाके पर मौजूद थे। इस दौरान टाउन पार्क की तरफ से एक लड़का मोटर साइकिल नंबर HR20AD- 7201 पर तेज रफ्तार से चलाता हुआ आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा दिया तो वह एकदम अपने मोटर साइकिल को पीछे मोड़ कर भागने लगा। इस पर वहां पर मौजूद पुलिस पार्टी ने उसको तत्परता से काबू किया।
पूछताछ में उसने अपना नाम प्रमोद और गांव डाबड़ा का निवासी बताया। पुलिस ने उससे मोटर साइकिल के कागज दिखाने को कहा तो वह अपने मोटर साइकिल के कागजात पेश नहीं कर सका। इस पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह बाइक भादरा के मलखेड़ा निवासी मेरे दोस्त प्रीत के साथ मिलकर 5 नवंबर को टाउन पार्क के सामने से चोरी किया था। वह इस बाइक को बेचने के लिए सिरसा जा रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे रस्ते में ही धर—दबोचा। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
प्रमोद ने बताया कि पिछले साल उसने 2 बाइक चोरी किए थे, लेकिन पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद उसे जेल हो गई। इस समय वह जमानत पर बाहर आया था। जमानत पर बाहर आते ही फिर से बाइक चोरी करने में लग गया। उसने बताया कि 5 दिसंबर को रात्रि करीब 8:30 बजे टाउन पार्क हिसार की पार्किंग से मोटर साइकिल सीडी डीलक्स नंबर HR20AB-0197 चोरी किया था। 17 नवंबर को पीएलए मार्केट की पार्किंग से एक मोटर साइकिल स्पलेंडर प्लस HR20AD-5935 चोरी किया था। 9 नवंबर को सरकारी प्राइमरी स्कूल सेक्टर 16/17 से एक मोटर साइकिल सीडी डीलक्स चोरी किया था। करीबन ढाई महीने पहले ऑटो मार्केट के पास जिंदल पार्क की पार्किंग से एक मोटर साइकिल पल्सर चोरी किया था। करीब दो-तीन महीने पहले एक मोटर साइकिल अनाज मंडी की मार्केट कमेटी के बने शौचालय के सामने से चोरी किया था।
करीबन डेढ़ माह पहले एक मोटर साइकिल सीडी डीलक्स आधार अस्पताल के गेट के पास से चोरी किया था। 6 दिसंबर को एक मोटर साइकिल स्पलेंडर पीएलए मार्केट में बने हरिभूमि दफ्तर के पीछे से चोरी किया था। 19 नवंबर को एक मोटर साइकिल स्पलेंडर जिमखाना क्लब के सामने से चोरी किया था।
दोस्त प्रीत के साथ मिलकर की चोरी
6 नवंबर को समय अपने दोस्त प्रीत के साथ मिलकर पुष्पा कंपलेक्स से एक मोटर साइकिल नंबर HR20Y- 4469 चोरी किया था। 27 नवंबर को दोनों ने मिलकर एक मोटर साइकिल स्प्लेंडर नंबर HR20AA- 7341 सेक्टर 13 की मार्केट से चोरी किया था। 2 नवंबर को दोनों ने एक मोटर साइकल नंबर HR20K-6476 स्पलेंडर सीएमसी हस्पताल हिसार से चोरी किया था। करीब 15 दिन पहले दोनों एक मोटर साइकिल स्पलेंडर डाबड़ा चौक से चोरी किया था।
प्रमोद को पुलिस ने 3 दिन पहले गिरफ्तार करके दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान अलग—अलग ठिकानों से चोरी किए गए 13 बाइक पुलिस ने बरामद कर लिए। उसे सोमवार को अदालत में पेश किया जायेगा। वहीं उसके साथ मलखेड़ा निवासी प्रीत को पकड़े के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

विधायक डा. गुप्ता ने आंगनवाड़ी महिलाओं को दिया सरकार से बात करने का आश्वासन

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने केंद्रीय भैंस अनुसंधान संस्थान का दौरा किया

कैमरी रोड स्थित खेल परिसर में कृषि एवं व्यापार मेला 24 फरवरी से : गोदारा