फतेहाबाद

धरतीपुत्र कृष्ण कुमार की आत्महत्या ने मारा व्यवस्था की मूहं पर तमाचा

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
गरीब किसान का आर्थिक स्तर ऊंचा उठाने के लिए सरकार काफी प्रयास कर रही है, लेकिन सरकार के प्रयासोें को उनके ही कर्मचारी पलीता लगा देते है और किसानों का जमकर शोषण करते है। ऐसे में शोषित किसान के पास आत्महत्या के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचता। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
ऐसा ही एक मामला भूत्थन कलां में सामने आया है। यहां के किसान कृष्ण कुमार ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से लिखे सुसाइड नोट में कृष्ण कुमार ने लिखा है कि उसके साथ बैंक लोन के नाम पर धोखा हुआ है।

सुसाइड नोट में लिखा है कि दी प्राथमिक सहकारी कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक में तैनात एलबीओे रायसिंह उर्फ रायसाहब उसकी मौत का जिम्मेवार है। उसने बैंक लोन दिलाने के नाम पर उससे धोखा कर लॉस पहुंचाया है। इससे दुखी होकर वह आत्महत्या कर रहा है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

कृष्ण कुमार की आत्महत्या वास्तव में व्यवस्था के चेहरे पर धब्बा है। गरीब किसान जब बैंक में लोन लेेने जाता है तो उसे अधिकारी इतना परेशान करते है कि वह परेशान हो जाता है और इसके बाद शुरु होता है भ्रष्टाचार का खेल। इसी खेल में फंसकर कृष्ण कुमार ने आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने कृष्ण कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल सुसाइड नोट के आधार पर अगामी कार्रवाई की जा रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

लोगों में सामाजिक समरसता को बढ़ावा देने में राहगीरी कार्यक्रम सार्थक : डीसी

6 महीने बाद युवती ने लगाया रेप का आरोप

बुरे काम का नतीजा भुगतेगा जगबीर, पुलिस ने लिया एक दिन के रिमांड पर

Jeewan Aadhar Editor Desk