हिसार

बच्चों और महिलाओं को सुरक्षित करने के लिए डोर—टू डोर पहुंची महिला पुलिस

हिसार,
बच्चों और महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी ने विशेष अभियान चला रखा है। इसी अभियान के तहत विकास नगर में बनी स्लम बस्ती में महिला थाना प्रभारी ने बच्चों एवं उनके अभिभावकों को अपराधों के विषय में विस्तार से जानकारी दी।

इस दौरान महिला थाना प्रभारी सरोज बाला ने कहा कि प्रत्येक माता—पिता को अपने मासूम बच्चों का व्यक्तिगत तौर पर ध्यान रखना बहुत जरूरी है तथा बस्ती में अनजान व्यक्ति एवं पड़ोस में रहने वाले संदिग्ध व्यक्तियों पर भी नजर बनाए रखनी चाहिए। यदि कोई संदिग्ध परिस्थिति नजर आती है तो तुरंत महिला हेल्पलाइन नंबर 1091 तथा बाल अपराधों के होने पर 1098 तथा अन्य कोई अपराधी घटना के विषय में 100 नंबर पर कॉल करें। आपकी काल पर पुलिस तुरंत आपके पास सहायता के लिए पहुंचेगी। पुलिस अपराधों के घटित होने से पहले आपकी एक कॉल पर आमजन को सुरक्षित एवं शांतिपूर्ण माहौल प्रदान करने का हरसंभव प्रयास कर रही है।

थाना प्रभारी ने कहा है कि यदि आपके आसपास महिला एवं बाल अपराधों की किसी भी व्यक्ति को कोई सूचना मिले, तो तुंरत टोल फ्री नंबर 1091 व 1098 तथा पुलिस कंट्रोल रूम के फोन नंबर 100 पर सूचना दे। उन्होंने कहा कि आपकी जागरुकता ही अपराध मुक्त समाज का निर्माण कर सकती है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पशु के आगे आने से कार हुई अनियंत्रित, एएसआई सहित 3 घायल

एटलस साइकिल कंपनी के मालिक की पत्नी की संदिग्ध मौत

आदमपुर : घर के आगे बैठे बुजुर्ग को कार ने रौंदा, दर्दनाक मौत