हिसार

हमलावर गिरफ्तार नहीं हुए तो सरकारी वाहनों को नहीं मिलेगा उधार में तेल

हिसार (राजेश्वर बैनिवाल)
हरियाणा पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने गत रात्रि गांव न्योली कलां स्थित पेट्रोल पंप पर कारिंदे को गोली मारकर की गई लूटपाट पर गहरा रोष व्यक्त किया है। जिले में एक के बाद एक हो रही इस तरह की घटनाओं से क्षुब्ध एसोसिएशन ने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस प्रशासन 31 दिसंबर तक उक्त घटना के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो एक जनवरी से पेट्रोल पंप डीलर सभी सरकारी वाहनों में उधार में तेल डालना बंद कर देंगे, वहीं अगर तीन जनवरी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो हिसार जिले के सभी पेट्रोल पंप बंद रखते हुए हड़ताल की जाएगी।
यह निर्णय आल हरियाणा पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन हिसार के जिला प्रधान राजकुमार सलेमगढ़ की अध्यक्षता में आजाद नगर स्थित गोदारा पेट्रोल पंप पर आयोजित हुई बैठक में लिया गया। बैठक के उपरांत एसोसिएशन पदाधिकारियों ने उपायुक्त से भी मुलाकात की ओर उन्हें उक्त घटना के आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफतारी की मांग की। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
एसोसिएशन के जिला सचिव अजय खरींटा ने बताया कि बैठक के दौरान पैट्रोल पंपों पर हो रही लूटपाट की घटना पर गहरी चिंता व्यक्त की गई। पैट्रोल पंप डीलर्स ने कहा कि इससे पहले भी जिले में इस तरह की कई वारदात हो चुकी है, लेकिन पुलिस प्रशासन इनपर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल रहा है। यहां तक की पिछली कई घटनाओं में पुलिस के हाथ अभी तक आरोपियों तक नहीं पहुंच पाए है, जिससे पेट्रोल पंप संचालकों में भय का माहौल है और ऐसे माहौल में कार्य नहीं किया जा सकता। बैठक में जिला प्रशासन से मांग की गई कि पैट्रोल पंपों पर हो रही इस तरह की घटनाओं पर तत्परता से अंकुश लगाया जाए और पंप डीलर्स के शस्त्र लाइसेंस से संबंधित जो फाइलें कार्यालय में जमा है उन पर कार्यवाही करते हुए तुरंत शस्त्र लाइसेंस जारी किए जाए। जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. 72 हजार रुपए से 3 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि भविष्य में गैस एजेंसी मालिक और व्यापारी वर्ग के साथ कोई ज्यातती होती है तो पेट्रोल पंप एसोसिएशन उनके साथ होगी। इस मौके पर कृष्ण गोदारा, करतार सिंह, मुनीष देव, सुभाष बंसल, अनिल कालरा, मुकेश सैनी, ईश्वर सिंह, एस्सार पंप एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव सुखदर्शन खर्ब, प्रमोद गोयल, अंकुर शयोरण, रणधीर पहल, सुनील पचार, प्रतीक गोदारा, कर्ण गोदारा, नीरज ढींगरा, विजय बेनीवाल, संदीप सेवदा, सराज भुल्लर, रोहित राडा, पुनीत भल्ला, प्रमीत बिश्नोई, अनुज सैनी, विक्रम नांदल, नवीन मित्तल सहित अनेक पंप डीलर उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कम जोत के किसान भी आरएएस तकनीक से कर सकते मछली उत्पादन : कुलपति कम्बोज

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का जोरदार विरोध, अपनी गाड़ी छोड़कर निकलना पड़ा चौटाला को

हिसार के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अशोक गर्ग ने किया सुसाइड