हिसार

लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, धौलिया गुज्जर हत्या में था वांछित

हिसार(कुलश्रेष्ठ)
बॉलीवुड अभिनेेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का एक सदस्य तेलियान पुल स्थित शराब के ठेके पर धौलिया गुज्जर की हत्या के मामले में भी शामिल रहा। एसपी के स्पेेशल स्टाफ ने हत्या के आरोपी पंजाब के बनूड़ निवासी दीपक उर्फ दीपू को गिरफ्तार किया और उससेे वारदात में प्रयोग किया गया एक असलाह भी बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने एक और असलाह छिपाए होने की जानकारी दी है, जिसे बरामद करने के लिए आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया और एक दिन की रिमांड पर हासिल किया हैै।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धौलिया गुज्जर की हत्या के आरोपी दीपक उर्फ दीपू से स्पेशल स्टाफ ने मुज्जफरगढ़ के किदवई मोहल्ला से असलाह बरामद कर लिया है, जबकि एक और असलाह बरामद करना है। उन्होंने बताया कि दीपक उर्फ दीपू पर हत्या, जान से मारने की धमकी, जानलेवा हमला करने सहित 8 से अधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें से कुछ में वह गिरफ्तार हो चुका है। आरोपी दीपक उर्फ दीपू हरियाणा सहित विभिन्न राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका है।
पुलिस पूछताछ में दीपक उर्फ दीपू ने बताया कि बनोड़ में जानलेवा हमला करने के एक मामले में जब वह जेल में था तो उसकी मुलाकात लॉरेन्स बिश्नोई से हुई थी, जिसके बाद वह इस गैंग के साथ जुड़ गया और अनेक अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हुए वह लॉरेन्स बिश्नोई का काफी नजदीकी साथी बन गया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

‘हारे का तू है सहारा सांवरे, हमने भी दिल से पुकारा सांवरे….

पेट्रोल पंप पर फायरिंग—विडियो देखे

आदमपुर में तेल मिल मालिक ने लगाया आढ़ती को 15 लाख का चूना,मामला दर्ज