हिसार

हरियाणा के खिलाड़ियों की है पूरे विश्व मे धाक- दुष्यंत चौटाला

हिसार,
हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ी खेल के हर क्षेत्र में अपनी धाक जमाये हुए है और उनसे पूरे देश के खिलाड़ियों को प्रेरणा लेनी चाहिए। यह बात इनेलो संसदीय दल के नेता व देश के सबसे कम उम्र के सांसद दुष्यंत चौटाला ने महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित एक स्पोर्ट्स मीट में खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कही।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


उन्होंने इस मौके पर दो टीमों के मध्य फुटबॉल के खेल की शुरुआत स्वंय कीक मारकर की। इस कार्यक्रम में हिसार से युवा सांसद दुष्यंत चौटाला मुख्य अतिथि, वंही हिसार के प्रतिष्ठित बिज़नेस मेन प्रमोद जैन विशिष्ट अतिथि के तौर उपस्थित थे। इससे पहले सांसद चौटाला का कार्यक्रम में पधारने पर एम आई टी ऐ डी टी यूनिवर्सिटी पुणे के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ मंगेश कराड और डब्ल्यू पी यू यूनिवर्सिटी के कार्यकारी अध्यक्ष राहुल कराड ने अभूतपूर्व स्वागत किया। सांसद के साथ इस अवसर पर कॉमन वेल्थ गेम्स के स्वर्ण पदक विजेता नरसिंह यादव, महेंद्र चौहान सहित अन्य खिलाड़ी उपस्थित थे।

इस मौके पर सांसद चौटाला ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल न केवल शारीरिक बल्कि जीवन मे कैरियर को बनाने में बड़े सहायक होते है। उन्होंने इसके किये हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ियों का उदाहरण देते हुए बताया कि हरियाणा प्रदेश में युवाओ की खेलों की तरफ काफी रुचि है और उन्हें इस दिशा में काफी कामयाबी भी मिली है। उन्होंने कहा कि जब हरियाणा प्रदेश में इनेलो सत्ता में थी तो एक ऐसी खेल नीति अमल में लाई गई जिसकी बदौलत युवाओ का खेलो की तरफ रुझान बढ़ा।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

आज खेल के हर क्षेत्र में हरियाणा के युवाओं का नाम है यंहा तक कि खेलों में अब लड़कियां भी कम नही है। आज महिला कुश्ती में हरियाणा की लड़कियों का कोई सानी नही है। युवा सांसद ने कहा कि अगर महाराष्ट्र के खिलाड़ी चाहेंगे तो वे उनके लिये हरियाणा के प्रसिद्ध व प्रतिभावान खिलाड़ियों से खेल की बेहतर तकनीक उपलब्ध करवाने में अपना सहयोग दे सकते है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कर्मचारियों के महंगाई भत्ते पर रोक लगाना अव्यवहारिक : पातड़

हकृवि के शोधकर्ताओं ने श्रीनगर में आयोजित सेमिनार में जीता पुरस्कार

सभी व्यापारी एकजुट, एसडीएम से मुआवजे के साथ जलनिकासी के स्थाई प्रबंध की हुई मांग—सतपाल भांभू

Jeewan Aadhar Editor Desk