फतेहाबाद

दुष्कर्म के सवालों ने की मंत्री जी की बोलती बंद, बिना जवाब दिए मौके से खिसके

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
प्रदेश में बढ़ती दुष्कर्म घटनाओं पर सूबे की सरकार के मंत्री की बोलती बंद हो गई। बोलती भी ऐसी बंद हुई कि वह जवाब देने के स्थान पर अपनी गाड़ी में बैठ चलते बने।
मामला पटवार भवन का है। यहां पर जिला स्तरीय नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती मनाई गई। कार्यक्रम में हरियाणा के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामलों के राज्य मंत्री कर्णदेव कम्बोज ने शिरकत की। कार्यक्रम के बाद वे पत्रकारों से रुबरु हुए, लेकिन पत्रकारों द्वारा सूबे में बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं पर पूछे गए सवाल ने मंत्री जी को कोई जवाब नहीं सूझा। मंत्री ने माइक को पीछे करते हुए गाड़ी में जा बैठे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इससे पहले कर्णदेव कंबोज ने विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा हुआ है, इसलिए वे बिना कारण के लिए छोटी—छोटी बातों को तूल देने में लगे रहते है। वहीं विपक्ष द्वारा प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सरकार पर उठाए जा रहे सवालों पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में विपक्ष समाप्त हो चुका है। ऐसे में खबरों में बने रहने और अपने अस्तित्व को बचाने के लिए वे कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हैं।
फिल्म पद्मावत पर पूछे गए प्रश्र के उत्तर में उन्होंने कहा कि सरकार न्यायालय के फैसले का पूर्णरूप से सम्मान करती है और फिल्म के प्रदर्शन के दौरान कानून व्यवस्था को किसी भी सूरत में बिगडऩे नहीं दिया जाएगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पुलिसकर्मी से मारपीट करने वालों पर मामला दर्ज

शर्मनाक : बेटी की उम्र की लड़की से करता है छेड़छाड़, मामला दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

11 मौत मामला : टोहाना में पुराने मकान की सीढ़िया देखने आई थी परिवार की बहु