फतेहाबाद

इसे कहते है किस्मत : 3 बार टक्कर के बाद भी हादसा टला

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
जाट धर्मशाला के नजदीक आज सुबह एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। दरअसल, जाट धर्मशाला के सामने आज सुबह एक गाड़ी (जीप) की हल्की टक्कर के बाद एक बाइक अनियंत्रित होकर पैदल जा रहे एक व्यक्ति में जा भिड़ा और बाद में एक स्कोर्पियो में जा लगा।

गनीमत रही कि हादसे में केवल पैदल जा रहे शख्स को टक्कर में मामूली चोट लगी और बाइक सवार सहित अन्य सभी लोग किसी बड़े हादसे का शिकर होने से बच गए। पूरी घटना धर्मशाला के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक बाइक पर दो युवक बैठकर जा रहे हैं। जैसे ही बाइक सवार लोग जीप को क्रॉस करके आगे निकलने लगते हैं तो गाड़ी धर्मशाला की तरफ मुड़ते हुए अचानक बाइक के पिछले हिस्से से टकरा जाती है।

गाड़ी की हल्की टक्कर के बाद बाइक अनियंत्रित हो जाता है। इसी दौरान पैदल जा रहे एक शख्स से अनियंत्रित बाइक टकरा जाता है। बाइक सवार लीलूराम ने बताया कि पैदल जा रहे शख्स को टक्कर मारने के बाद बाइक आगे खड़ी एक स्कोर्पियों से टकराकर गिर गई। गनीमत ये रही कि हादसे में किसी को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा और सभी लोग सुरक्षित रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बीमा कंपनी ने नरमा—कपास की फसल को बना दिया धान, किसान मुआवजे के लिए काट रहे है बैंक के चक्कर

ब्रांच नहर से दो छात्राएं गायब, पटरी पर मिले बेग व जूते

गुरुपर्व पर हुई हर्ष फायरिंग, दर्जनों फायर की वीडियो हुआ वायरल