हरियाणा हिसार

बड़ा सवाल:सरकार ईमानदार है तो जनता परेशान क्यों???


हिसार।

पिछले कई वर्षों से हिसार राजगढ़ रोड की हालत बद से बदतर हो गयी है, इसके लिए सरकार में बैठे भाजपा नेता तो जिम्मेदार है ही, इसके साथ सड़क के अधर में लटकने का सबसे बड़ा कारण संबंधित ठेकेदार व अधिकारियों के बीच कमीशन को लेकर झगड़ा है।
एक पत्रकार वार्ता में यह खुलासा करते हुये इनेलो विधायक रणवीर गंगवा ने अधिकारियों व सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि पिछले दो वर्षों से लगातार वे स्वयं संबंधित अधिकारियों से लेकर लोक निर्माण मंत्री से भी मिलकर वास्तविक स्थिति से अवगत करा चुके है। पिछले दिनों उन्होंने अधिकारियों को बुलाकर इसका स्पष्टीकरण मांगा तो कोई ठोस जवाब नहीं दे पाए, लेकिन उनकी बातों से लगा कि ठेकेदार के साथ पेमेंट को लेकर रस्साकसी चल रही है। इससे लगता है कि इसमें तो कमीशन को लेकर झगड़ा है अन्यथा तो जो काम पिछले दो वर्षों से रूका हुआ है, वह तो केवल 10 से 15 दिन में पूरा किया जा सकता है। इनेलो विधायक गंगवा ने इसके लिए भाजपा सरकार की लापरवाही को भी जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि सत्ता में बैठे लोग बातें तो बड़ी बड़ी करते है परंतु वास्तविकता इससे बिलकुल उल्ट है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने नलवा हलके के लिए 195 करोड़ की घोषणाएं तो कर दी परंतु अब तक नलवा हलके में विकास के नाम पर एक पैसा भी नहीं लगा। गंगवा ने सरकार व अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अगले 10 दिनों में गंगवा की मेन सड़क का निर्माण पूरा नहीं हुआ तो आसपास के गांवों के लोगों को साथ लेकर सड़क के बीच में टेंट लगाकर धरना दिया जाएगा।
इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव चत्तर सिंह, पूर्व चेयरमैन सतबीर वर्मा, हलका अध्यक्ष सतपाल सरपंच, शहरी अध्यक्ष राजेंद्र चुटानी, मास्टर ताराचन्द, कृष्ण गोदारा, एडवोकेट मनदीप बिश्नोई, डॉ अमरदीप संभ्रवाल, रमेश चुघ, परवीन ढांडा, मनोज नेहरा, सोमवीर श्योराण, रामचंद्र गंगवा, डा. महेंद्र गंगवा व राजकुमार सलेमगढ़ सहित बहुत से इनेलो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

दलीप बैनीवाल बने भाविप शाखा सीसवाल के अध्यक्ष

2 अप्रैल 2018 को हिसार में होने वाले कार्यक्रम

आदमपुर में चोरी की घटनाएं बढ़ी, चोरों ने दुकान व घर में लगाई सेंध

Jeewan Aadhar Editor Desk