फतेहाबाद

नशा तस्करों ने रखा था फतेहाबाद में कदम..सीआईए ने धर दबोचा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने फतेहाबाद को नशा मुक्त बनाने के लिए पुलिस अधिकारियों को विशेष दिशा—निर्देश दे रखे है। इसके चलते फतेहाबाद जिले में नशे का व्यापार करने वालों की कमर टूट चूकी है। अब पुलिस ने फतेहाबाद जिले से होकर अन्य क्षेत्रों में जाने वाले तस्करों के खिलाफ भी अभियान चला दिया है। इसके चलते 4 तस्करों को सीआईए पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस बारे में जानकारी देते हुये सीआईए प्रभारी एसआई अनूप सिहं ने बताया कि एएसआई औमप्रकाश के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा बडोपल चौकी के सामने नाकाबन्दी की गई थी।
इस दौरान आने-जाने वाले वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। इसी बीच एक कार हिसार की तरफ से आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने कार को चैकिंग के लिये रुकने का ईशारा किया तो कार चालक सामने पुलिस को देखकर अपनी कार को वापिस मोड़ने का प्रयास करने लगा।

नौकरी करनी है तो जीवन आधार प्रबंधक बने और 70 हजार रुपए मासिक वेतन तक पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए कार में सवार चार व्यक्तियों को काबू कर लिया। तलाशी के दौरान कार सवारों के पास से 105 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पकड़े गये व्यक्तियों की पहचान सुखविन्द्र पुत्र नसीब सिंह निवासी ढाणी सतनाम सिहं रानिया जिला सिरसा , राकेश पुत्र वकिल चन्द निवासी गाँव बाईया जिला सिरसा, जस पुत्र करनैल सिहं निवासी ढाणी सतनाम सिहं रानिया जिला सिरसा व शंकर लाल पुत्र राधाकृष्ण निवासी चुडीवाला अबहोर (पंजाब) के रुप में हुई है।
आरोपियों के खिलाफ थाना सदर फतेहाबाद मे मादक पदार्थ तस्करी के तहत मामला दर्ज किया गया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

‘बिश्नोई समाज संस्कार परीक्षा’ को समाज में मिल रहा अभूतपूर्व समर्थन

Jeewan Aadhar Editor Desk

मॉडल टाउन में युवक को गोली मारकर हमलावर हुए फरार, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए हमलावर

हादसे में दो की मौत, महिला घायल