हिसार

दवा घोटाला : सगुन ट्रेडिंग कंपनी के पते पर मिला खाली कमरा

हिसार,
सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा स्वास्थ्य विभाग में दवा खरीद घोटाला उजागर करने के बाद सरकार ने कार्रवाई आरंभ कर दी है। सरकार द्वारा की जा रही कार्रवाई में चौकान्ने वाली चीजे सामने आने लगी है। विभाग ने जिन कंपनियों से दवा खरीदी उनका अस्तित्व ही नहीं मिला।
स्टेट ड्रग कंट्रोल नरेंद्र आहूजा ने बताया कि हिसार में जीके ट्रेडिंग कंपनी के पते पर एक होजरी की दुकान मिली है, जो 2006 से चल रही है। सगुन ट्रेडिंग कंपनी के पते पर एक छोटा खाली कमरा मिला। वहां मकान मालिक ने बताया कि उनका बेटा कुछ काम करता है। दोनों कंपनियों से रेवाड़ी और फतेहाबाद में दवा की खरीद का आरोप है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इससे साफ है कि दोनों कंपनियां महज कागजों में ही चल रही है। इनका अपना ना तो स्वतंत्र अस्तित्व है और ना ही कोई कार्यालय। ऐसे में सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा लगाए जा रहे आरोप काफी हद तक सही साबित होते दिखाई दे रहे है। वहीं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने साफ कर दिया है कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार में एक रात में 7 चोरियों को बजरंगदास गर्ग ने बताया सरकार की विफलता

कोरोना योद्धाओं के परिजनों को निगम प्रशासन ने दी 10-10 लाख की आर्थिक सहायता

हिसार जिले में 18 फरवरी को पूरे रेल मार्ग का चक्का जाम रखेंगे किसान

Jeewan Aadhar Editor Desk