हिसार

जाट कॉलेज के विद्यार्थियों ने दिया प्राचार्य कार्यालय के आगे धरना

हिसार,
जाट शिक्षण संस्थान के प्रधान सतपाल पालू से रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित जाट कॉलेज में पिछले काफी समय से बंद ब्वॉय्ज हॉस्टल तथा कैन्टीन को खुलवाने की मांग को लेकर आज विद्यार्थियों ने धरना दिया। विद्यार्थियों ने कहा कि यदि उनकी मांग पूरी नहीं होती तो कॉलेज के तमाम विद्यार्थियों को साथ जोड़कर आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


क्रांतिकारी स्टूडेट्स आॅग्रेनाइजेशन के नेता हरिकेश टांडा ने बताया कि कॉलेज में ऐसे अनेक विद्यार्थी हैं जो दूर-दराज से जाट कॉलेज में शिक्षा ग्रहण करने आते हैं। कॉलेज में ब्वॉय्ज हॉस्टल बना हुआ है, मगर उसे बंद किया हुआ है। हॉस्टल बंद होने के कारण विद्यार्थियों को कॉलेज परिसर सेेे बाहर अधिक राशि देकर किराए पर रहना पड़ रहा है।

वहीं उन्होंने यह भी बताया कि आर्थिक रूप से कमजोर विद्यार्थी कॉलेज से बाहर अधिक राशि नहीं देने के कारण उच्चतर शिक्षा नहीं ले पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि शिक्षण संस्थान में हॉस्टल और कैन्टीन की सुविधा शुरु कर दी जाए तो संस्थान की तरफ से विद्यार्थियों के लिए यह बहुत बड़ी मदद होगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : कोरोना बचाव का टीका लगवाने के बाद महिला की मौत

गुजविप्रौवि के 12 विद्यार्थियों का टीसीएस में रखा गया स्थान

Jeewan Aadhar Editor Desk

24 जनवरी को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम