हिसार

पैट्रोल पंप संचालक बरते अतिरिक्त सतर्कता—सलेमगढ़

हिसार,
दलित समुदाय द्वारा बुलाए गए भारत बंद के दौरान उग्र प्रदर्शन को देखते हुए आॅल ​हरियाणा पैट्रोलियम एसोसिएशन हिसार ने सभी पंप संचालकों से सतर्क रहने की अपील की है। एसोसिएशन के प्रधान राजकुमार सलेमगढ़ ने कहा कि उग्र प्रदर्शन के मद्देनजर पंप संचालक सावधान रहे। किसी भी व्यक्ति को बोतल, पीपी या गेलन में तेल न दे। साथ ही जहां प्रदर्शनकारी उग्र दिखाई दे रहे हो—वहां पंप पर तेल का वितरण कुछ समय के लिए बंद कर दे।
साथ ही उन्होंने प्रदर्शनकारियों से शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने की अपील भी की। राजकुमार सलेमगढ़ ने कहा कि ​लोकतंत्र में विरोध करना सबका हक है। विरोध प्रदर्शन कानून के दायरे में रहकर शांतिपूर्वक करके अपनी बात सरकार तक पहुंचाने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हिंसा व उग्रता से समाज और राष्ट्र का नुकसान होता है। आपसी भाईचारे को कायम रखते हुए अपनी बात सरकार तक पहुंचाने का प्रयास किया जाना चाहिए।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार में फूटा कोरोना बम, एक दिन में 7 मामले मिले

Jeewan Aadhar Editor Desk

सुपर-100 योजना के तहत डाइट मात्रश्याम में हॉस्टल तथा कोचिंग कक्षाओं का शुभारंभ

चलती कार का फटा टायर, कार ग्रिल से टकराकर हुई क्षतिग्रस्त—2 गंभीर रुप से घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk