स्कूल न्यूज

हवन के साथ नए सत्र का शुभारंभ किया

आदमपुर(अग्रवाल)
अग्रोहा मार्ग स्थित मदर्स प्राइड कान्वैंट स्कूल में नए सत्र का शुभारम्भ हवन के साथ किया गया। स्कूल के हिन्दी अध्यापक संजय कुमार शर्मा ने मंत्रोच्चारण के साथ हवन सम्पन्न करवाया। नए सत्र के आरम्भ पर सभी विद्यार्थियों को तिलक लगाकर व मुहं मीठा करवाकर स्वागत किया गया। विद्यार्थियों ने अपनी शानदार प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया। कार्यक्रम के अंत में सभी विद्यार्थियों का आपस में परिचय करवाकर व विद्यालय पर आधारित लघु फिल्म दिखाकर समापन किया गया। स्कूल चेयरमैन धर्मवीर जांगड़ा नेे कहा कि आज एक बार फिर से हम स्कूल के नए सत्र का शुभारंभ हवन के साथ इसीलिए कर रहे हैं कि जो कुछ भी विसंगतियां आ रही है आज हमने उन सभी की आहुति हवन में डाल दी और इस नए सत्र में हम नई ऊर्जा वह आत्मविश्वास के साथ बच्चों के भविष्य के निर्माण में लगेंगे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फैंसी ड्रेस में सामाजिक बुराईयों पर किए प्रहार

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रणामी स्कूल में ‘पढ़ाई के साथ कमाई’ पद्धति आरंभ, विद्यार्थियों ने नींबू का आचार बनाकर बेचा

Jeewan Aadhar Editor Desk

भाजपा नेता मुनीश ऐलावादी की बेटी नित्या ने दसवीं में प्राप्त किए 92% अंक

Jeewan Aadhar Editor Desk