हिसार

कॉमनवेल्थ गेम से किरण गोदारा कांस्य पदक लेकर लौटी तो बिश्नोई समाज ने पलकों पर बैठा लिया होनहार बेटी को

हिसार,
कॉमनवेल्थ गेम में कुश्ती में कांस्य पदक जीतकर लौटी किरण गोदारा का बिश्नोई समाज द्वारा भव्य स्वागत किया गया। बिश्नोई समाज ने किरण गोदारा के साथ उनके कोच विष्णु दास व अनिता मलिक तथा हिसार कुश्ती संघ के अध्यक्ष हवासिंह खारिया का भी स्वागत किया।
इस अवसर पर बिश्नोई मंदिर में आयोजित अभिनन्दन समारोह में किरण गोदारा को बधाई देते हुए बिश्नोई सभा हिसार के प्रधान प्रदीप बैनिवाल ने कहा कि किरण गोदारा ने अपनी मेहनत से देश व प्रदेश का नाम रोशन किया। सभा आगे बढ़ने के लिये किरण गोदारा की हर सम्भव सहायता करेगी।
महासभा शाखा हिसार के प्रधान सहदेव कालीराणा ने कहा कि किरण गोदारा ने एक छोटे से गांव से कॉमनवेल्थ तक का सफर तय किया है वह युवाओं के लिये प्रेरणा का स्त्रोत है। उन्होंने कहा कि किरण गोदारा की उपलब्धि से पूरा समाज गौरवान्वित है और अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा भी किरण बिश्नोई को शीघ्र सम्मानित करेगी।

कर्मचारी कल्याण समिति के प्रधान निहाल सिंह गोदारा ने कहा कि आज के समय में खेलों का भविष्य उज्ज्वल है, बेटी किरण की मेहनत से हम सब गौरवान्वित हुए है। पूर्व प्राचार्य डा. मक्खन सिंह मान्झु ने राजकीय महाविद्यायल परिवार की ओर से किरण गोदारा को बधाई दी । जीव रक्षा सभा समिति के जिला प्रधान कामरेड बनवारी लाल ने कहा कि यह हम सब के लिये गौरव के पल है, हमें बेटियों को आगे बढने का अवसर देना चाहिये। BJP के जिला सचिव कृष्ण बिश्नोई ने सरकार की खेल नीति पर प्रकाश डालते हुए कहा कि सरकार खिलाडियों की हरसम्भव मदद करेगी।
इनेलो नेता मन्दीप बिश्नोई ने बधाई देते हुए आशा प्रकट की कि किरण गोदारा भविष्य में और अच्छा प्रदर्शन करते हुए देश एवं समाज का नाम बढ़ाएगी। युवा सघंठन की ओर से राजीव पूनिया ने कहा कि किरण गोदारा से प्रेरणा लेकर अनेक युवा खेलों में देश का नाम रोशन करेंगे। जीव रक्षा के मीडिया प्रभारी पृथ्वीसिंह बैनिवाल ने अपने उद्बोधन में किरण गदोरा को युवाओं का रोल माडल बताया।
किरण गोदारा ने इस अवसर पर बोलते हुए अपनी विजय का श्रेय अपने नाना, अपने माता-पिता और अपने प्रशिक्षकों को दिया। इस अवसर पर किरण गोदारा के पिता कुलदीप गोदारा,बिश्नोई सभा के उप प्रधान चोथा राम जाणी, सचिव डाक्टर सुरेन्द्र खीचड़, सहसचिव मदन खीचड़, कोषाध्यक्ष अनिल पुनिया, कार्याकारिणी सदस्य रामकुमार भादु, रायसाहेब डेलु, रविन्द्र खदाव, हनुमान खीचड़, श्रवण सहारण, महासभा जिला सचिव अनिल भाम्भू, उपप्रधान रामकुमार जाणी, सेवक दल सचिव धोलुराम भादु, हेतराम लाम्बा, रामेश्वर लाम्बा, आत्माराम जाजुदा, नरसी थालोड़, संजय सरपंच कालवास, ओमप्रकाश गोदारा सहित समाज के अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रदीप बैनिवाल के बड़े भाई पवन बैनिवाल का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

छात्रा सुसाइड मामले की एसआईटी से जांच करवाई जाए : एबीवीपी

आदमपुर में सरकारी विभाग द्वारा परोसी जा रही बिमारियां