सिरसा

राजकुमार सैनी ने किया हुड्डा के पूर्वजों पर की गई टिप्पणी पर खेद व्यक्त

सिरसा,
केजरीवाल के बाद देश के नेताओं में माफी मांगने और खेद प्रकट करने का दौर आरंभ हो गया है। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पूर्वजों पर की गई टिप्पणी मामले पर राजकुमार सैनी ने यू टर्न लेते हुए खेद प्रकट कर अपने शब्द वापस लेने की बात कही है। सांसद राजकुमार सैनी आज सिरसा ज़िले में कई कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे थे।
गौरतलब है कि राजकुमार सैनी द्वारा की गई टिप्पणी के बाद हुड्डा द्वारा सैनी को नोटिस भेजा गया था। सैनी ने कहा, “मैं सुनी सुनाई बात कही थी। ये बात पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की बोली थी लेकिन अगर इस बात से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेकर खेद प्रकट करता हूं।”

ध्यान रहे झज्जर में एक अप्रैल को सैनी ने भीड़ के बीच पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा परिवार पर आरोप लगाए थे। सैनी ने कहा था कि यदि अंबाला सैंट्रल जेल के रिकार्ड को जाकर खंगाला जाए तो अपने आप पता चल जाएगा कि पूर्व सीएम हुड्डा के पूर्वज राजगुरू व सुखदेव को फांसी दिलाने की साजिश में किस तरह से शामिल थे।

राजकुमार सैनी ने कहा कि वे 2019 में नई पार्टी का गठन करेंगे। बसपा से गठबंधन किएजाने के सवाल पर सैनी ने कहा कि अभी ऐसी कोई बात नहीं चल रही लकिन कुछ भी होना संभव है। इस दौरान सैनी ने इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा की पूरा परिवार कैंचियां लेकर जेब कतरने निकलते हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सीएम पद की रेस में नहीं..ना ही विधानसभा चुनाव लड़ने का कोई इरादा—दुष्यंत चौटाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

संयमित दिनचर्या सफल जीवन का आधार : पवार

Jeewan Aadhar Editor Desk

‘सीताराम, सीताराम, सीताराम कहिए-कोरोना से बचना है तो घर में ही रहिये’

Jeewan Aadhar Editor Desk