हिसार

भोडिय़ा बिश्नोइयान में अवैध ठेके पर बिक रही थी नकली देशी शराब , आबाकारी विभाग ने शराब की 28 पेटियां पकड़ी

आदमपुर(अग्रवाल)
गांव भोडिय़ा बिश्नोइयान में शुक्रवार को आबकारी विभाग और पुलिस ने सयुंक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अवैध देशी शराब के ठेके में छापामारी कर 28 पेटी नकली शराब बरामद की है। पुलिस ने मौके से पकड़े गए एक आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में आबकारी विभाग के एइटीओ सुग्रीव कुमार ने बताया कि डीइटीओ सतबीर सिंह सिवाच के साथ गांव में उप ठेका की फीस भरने पर ठेका खोलने की जगह चैक करने के लिए जा रहे थे। रास्ते में मिली पुलिस टीम के साथ जब वे जांच के लिए जा रहे थे तो रास्ते में एक दुकान पर शराब जैसी पेटी दिखाई दी। संदेह होने पर उन्होंने दुकान के अंदर जांच की तो गांव भाणा निवासी विनोद अवैध देशी शराब बेच रहा था। खंगालने पर दुकान में रखी 28 पेटी देशी शराब बरामद की गई।
अधिकारियों ने जब विनोद से परमिट दिखाने को कहा तो उसने असमर्थता जाहिर की। थोड़ी देर बाद सूचना मिलते ही कंपनी के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पिकाडली एग्रो कंपनी के उपाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया काफी दिनों से इस क्षेत्र में नकली शराब का कारोबार फलफूल रहा है और पहले भी यहां नकली शराब की सैंकड़ों पेटियां पकड़ी गई थी।

इस तरह की नकली शराब से जहां लोगों की जान को खतरा है वहीं सरकार को भी राजस्व के रूप में करोड़ों रुपए का नुकसान होता है क्योंकि नकली शराब में कोई नाप तोल नहीं होता, इसमें कुछ भी मिलाया जा सकता है। आदमपुर के थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि हिसार के आबकारी अधिकारियों ने छापा मारकर गांव भोडिय़ा बिश्नोइयान में एक पुराने ठेके से 28 पेटी नकली शराब बरामद की है। पुलिस ने शराब की पेटियां कब्जे में ले ली है और दुकान से मौके पर मिले आरोपित विनोद के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

26 सिंतबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

साइबर क्राइम चरम पर—साइबर सेल लाचार

आदमपुर में गणेश रामलीला मंचन को लेकर हुई बैठक