हिसार

डा. चमेली देवी सोलंकी लुवास प्रबंधन बोर्ड की गैर सरकारी सदस्य मनोनीत

हिसार,
जिला परिषद पलवल की चेयरमैन एवं भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डा. चमेली देवी सोलंकी को हिसार स्थित लाला लाजपत राय पशु विज्ञान विश्वविद्यालय प्रबंधन समिति का गैर सरकारी सदस्य नियुक्त किया है। उन्होंने अपनी नियुक्ति पर मुख्यमंत्री व पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है।
हरियाणा सरकार ने जारी अपने आदेशों में डा. चमेली देवी सोलंकी को हिसार स्थित लाला लाजपत राय पशु विज्ञान विश्वविद्यालय का गैर सरकारी सदस्य बनाने की घोषणा की है। अपनी नियुक्ति पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए डा. चमेली देवी सोलंकी ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ सहित पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया और भरोसा दिलाया है कि उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गई है, उस पर वे खरा उतरने का प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि लुवास विश्वविद्यालय विशेष तौर पर पशुपालकों व किसानों के हित के लिए बनाया गया है और इसमें भविष्य में ऐसी नीतियां व कार्यक्रम लागू करवाने का प्रयास किया जाएगा जिससे किसानों व पशुपालकों को फायदा हो और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प के अनुरूप पशुपालन व अन्य व्यवसाय से जुड़कर किसानों को आय दोगुनी हो।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

शहर में नहीं थम रही लूट व चोरी की वारदातें,दिन दिहाड़े वृद्ध महिला को लिफ्ट देकर बाईक सवार ने लूटे सोने के कंगन

सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम का लाभ दिया जाए : यूनियन

Jeewan Aadhar Editor Desk

गौपुत्र सेना अग्रोहा ने गौ एंबुलेंस सेवा शुरू की