हिसार

तेल व गैस की कीमतों मेंं वृद्धि के विरोध में माकपा ने दिया धरना

आदमपुर(अग्रवाल)
पेट्रोल, डीजल व गैस की बढ़ रही कीमतों के विरोध में मंगलवार को माक्र्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आदमपुर में धरना-प्रदर्शन किया। प्रदर्शन आटो मार्कीट स्थित सीटू कार्यालय से शुरू हुआ जिसके बाद कार्यकर्ता तहसील और खंड विकास एवं पंचायत कार्यालय पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने धरना देकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। धरने को ग्रामीण लोकल कमेटी के सचिव कामरेड मोहनलाल राजली ने संबोधित करते हुए कहा कि माकपा पेट्रोल व डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों पर गहरी चिंता व्यक्त करती है और पूरे देश में सरकारी लूट का विरोध करती है।
उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल पर केंद्र की मोदी सरकार द्वारा वसूले जा रहे भारी भरकम टैक्स को कम करवाने व तेल-गैस की कीमतें कम करने की मांग को लेकर माकपा द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। ब्रांच सचिव कामरेड श्रवण कुमार ने कहा कि देश व प्रदेश में पेट्रोल, डीजल व गैस की कीमतें आसमान पर पहुंच चुकी हैं। इनकी कीमतों में हो रही रिकार्ड तोड़ वृद्धि ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। इस मौके पर नागरमल, रणवीर सिंह, महेंद्र जांगड़ा, रामकिशन, महेंद्र सोनी, जगबीर सलेमगढ़, रामनिवास, कृष्ण सीसवाल, मदनसिंह, कृष्णा शर्मा, भूपसिंह बैनीवाल, ओमप्रकाश, सूर्यभान आदि मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

इस संकट की घड़ी में सभी लोगों को एक दूसरे की सहायता कर आपसी भाईचारे को बढ़ाना चाहिए : रवि बेनीवालv

अब लौह तत्व व जिंक से भरपूर होगा बाजरा

Jeewan Aadhar Editor Desk

मिशन प्रगति संस्था के तत्वावधान में सेल्फ डिफेंस कैंप के समापन समारोह का आयोजन