हिसार

मुख्यमंत्री व मुख्य प्रशासक के नाम ज्ञापन सौंपकर दोबारा गणना की मांग

हिसार,
सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 क्षेत्र में डाली गई इन्हासमेंट गणना दुरूस्त करवाने की मांग का ज्ञापन तथा सेक्टर एसोसिएशन द्वारा गठित कमेटी की जानकारी एसोसिएशन प्रतिनिधिमंडल ने हुडा अधिकारियों को सौंपी। ज्ञापन में मुख्यमंत्री एवं हुडा के मुख्य प्रशासक से मांग की गई है कि पहले इन्हासमेंट की गणना दोबारा करवाई जाए और उसके बाद जो इन्हासमेंट बनती है, उस पर सरकार 40 प्रतिशत माफी की छूट दे।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एसोसिएशन प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि सरकार द्वारा इन्हासमेंट पर दी गई 40 प्रतिशत की छूट केवल मात्र दिखावा व वाहवाही लूटने का प्रयास है। यदि सरकार सेक्टरवासियों को वास्तव में ही छूट या राहत देना चाहती है तो पहले इन्हासमेंट की गणना दोबारा करवाए और इसके बाद जो इन्हासमेंट बनेगी, उस पर 40 प्रतिशत की छूट दे। उन्होंने सेक्टरवासियों की इस मांग से संबंधित ज्ञापन हुडा के ईओ सुमित कुमार को सौंपा और बताया कि सेक्टर एसोसिएशन ने इन्हासमेंट की गणना के लिए अपने स्तर पर एक कमेटी गठित की थी। यह कमेटी तथ्यों की गणना कर रही है और शीघ्र ही इन तथ्यों को सार्वजनिक किया जाएगा। ऐसे में सरकार से यही मांग है कि वह हुडा विभाग के उच्चाधिकारियों को आदेश दें कि इन सेक्टरों की इन्हासमेंट की गणना दोबारा करवाई जाए।
हुडा अधिकारियों से मिलने वालों में प्रधान जितेन्द्र श्योराण के अलावा उप प्रधान कृष्ण सिंधु, सह सचिव मुलखराज महता, प्रेस सचिव शिशुपाल सैनी, संरक्षक सुजान सिंह बैनीवाल, सूबेसिंह लाठर, बलबीर कुंडू, ओपी चावला, चन्द्र कटारिया, जगदीश जांगड़ा, राजाराम गोदारा, महेन्द्र पूनिया, राजेन्द्र चौहान, करतार सिंह श्योराण, पंकज जैन, राजीव अस्थाना, संदीप बामल, विक्रम बिश्नोई, प्रदीप भाकर, सारंग खुराना व गिरीश अग्रवाल सहित अन्य भी उपस्थित थे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मत्स्य पालन को बढ़ावा देने के लिए संचालित की जा रही विभिन्न योजनाएं : उपायुक्त

मथुरा-वृंदावन पारिवारिक बस यात्रा 29 को होगी रवाना

Jeewan Aadhar Editor Desk

डॉ. संदीप सिहाग व डॉ. संदीप सिंहमार को मिला गुरु द्रोण अवॉर्ड