फतेहाबाद

भाजपाईयों पर खूब गरजे कांग्रेसी, पीएम का जलाया पुतला

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
कर्नाटक में सरकार गठन करने को लेकर चल रही कशमकश के बीच आज फतेहाबाद में कांग्रेस की ओर से शहर के लालबत्ती चौक पर प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस के फतेहाबाद प्रभारी औमप्रकाश केहरवाला ने कहा कि येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलवाने की जल्दबाजी करके भाजपा ने साबित कर दिया है कि वह लोकतंत्र में भरोसा न करके धक्केशाही से सत्ता हासिल करना चाहती है।
कांग्रेसियों ने चौक पर प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंका और भाजपा के खिलाफ़ नारेबाजी की।

प्रदर्शन के बाद ओमप्रकाश केहरवाला ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा के पास 104 सीट है जबकि कांग्रेस और जेडीएस के पास 2 अन्य सहयोगियों के साथ कुल 118 सीटें हैं। ऐसे में राज्यपाल ने जानबूझकर बीजेपी को सरकार बनाने का मौका दिया जबकि कांग्रेस और जेडीएस ने भी बहुमत साबित करते हुए सरकार बनाने का दावा पेश किया था।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

केहरवाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से न्याय करते हुए भाजपा को कल तक बहुमत साबित करने को कहा है क्योंकि बीजेपी ने लोकतंत्र की मर्यादाओं को ताक पर रखकर सत्ता हासिल की है। लेकिन बीजेपी इसमें कतई कामयाब नहीं हो पाएगी। भाजपा की तानाशाही के खिलाफ कांग्रेस ने आज प्रदर्शन किया है। उनकी मांग है कि कर्नाटक में बहुमत आंकड़ा सिद्ध करने वाली सरकार बनाई जाए।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

परमाणु संयंत्र लगाने वाली कंपनी नहीं कर रही वायदे पूरे, ग्रामीणों नेे दी आंदोलन करने की चेतावनी

2 पटवारियों ने किया महिला से रेप, मामले की जांच में लगी पुलिस

बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग, एक बादमाश को पुलिस ने पकड़ा

Jeewan Aadhar Editor Desk