देश

पूर्व सीएम की पुत्रवधु को भेजे जा रहे है अश्लील मैसेज

नैनीताल
कांग्रेस के कद्दावर नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की पुत्रवधू को अश्लील मैसेज करके कुछ मनचलों ने परेशान कर दिया। जिसके बाद हरीश रावत के पुत्र ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। मामला पूर्व सीएम का होने की वजह से पुलिस फौरन हरकत में आ गई। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इस मामले में शीघ्र कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

नैनीताल के एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पुत्र ने कोतवाली हल्द्वानी में लिखित शिकायत देकर बताया कि कुछ अज्ञात लोग उनकी पत्नी के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर उन्हें तंग कर रहे हैं। शिकायत मिलते ही पुलिस ने फौरन मुकदमा दर्ज कर लिया।
मामला राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री के परिवार का था, लिहाजा उत्तराखंड पुलिस ने आनन फानन मनचलों के मोबाइल फ़ोन को सर्विलांस पर लगा दिया। जिसमें आरोपियों के मोबाइल की लोकेशन राजस्थान की राजधानी जयपुर में मिली है। एसएसपी ने बताया कि उनकी एक टीम जयपुर भेजी गई है।
एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि वे खुद इस मामले पर नज़र बनाये हुए हैं। जयपुर भेजी गई टीम का नेतृत्व एक डिप्टी एसपी कर रहे हैं। एसएसपी ने बताया कि उन्होंने जयपुर के आला पुलिस अधिकारियों से भी इस संबंध में बात कर ली है।
जयपुर पुलिस ने उन्हें पूरा सहयोग देते हुए अपनी एक टीम भी उत्तराखंड पुलिस के साथ लगाने का आश्वासन दिया है।

Related posts

4 दिसंबर को कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरेंगे राहुल गांधी

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना वायरस संक्रमण में भारत पहुंचा 7वें स्थान पर, बढ़ते मामलों से बढ़ी चिंता

सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा को लगाई फटकार, कहा- आप लोगों को मूर्ख नहीं बना सकते