देश

मेजर गोगाई को पुलिस ने लिया हिरासत में, लोकल मीडिया के दवाब में मेजर गोगाई पर दर्ज की गई एफआईआर

श्रीनगर,
जम्मू-कश्मीर की पुलिस ने सेना के चर्चित अधिकारी मेजर लीतुल गोगोई को बुधवार को हिरासत में लिया। ख़बर है कि मेजर गोगोई को श्रीनगर के एक होटल से एक लड़की व एक लड़के के साथ हिरासत में लिया गया। मेजर गोगोई पिछले साल तब चर्चाओं में आए थे, जब उन्होंने एक कश्मीरी, फारूक अहमद दार को अपनी जीप के बोनट पर बांधकर बडगाम में घुमाया था।

इस मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच की जा रही है। कश्मीर के आईजी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। श्रीनगर (नॉर्थ जोन) के एसपी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

उधर सेना के सूत्रों के मुताबिक सेना इस मामले में दखल नहीं देगी और पुलिस की जांच के आधार पर सेना के नियमों के अनुसार ही कार्रवाई करेगी।

कश्मीर के लोकल मीडिया के मुताबिक मेजर गोगोई श्रीनगर के डलगेट इलाके में स्थित द ग्रैंड ममता होटल एक लड़की के साथ पहुंचे थे। उनके साथ एक लड़का भी था। होटल स्टाफ ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया, तो वहां विवाद खड़ा हो गया। कुछ देर बाद वहां आस-पास के लोग जमा हो गए। इसके बाद पुलिस को बुला लिया गया जो तीनों को अपने साथ ले गई।

दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि सुबह 11 बजे श्रीनगर के खानयार पुलिस स्टेशन को होटल ग्रैंड ममता से एक फोन आया कि यहां विवाद हो गया है। एक पुलिस पार्टी होटल भेज दी गई। पुलिस ने पाया कि बडगाम का एक लड़का एक लड़की के साथ होटल में एक आर्मी अफसर से मिलने आए थे। होटल स्टाफ ने इन्हें रोका तो ये झगड़ने लगे।

पुलिस इन दोनों को और आर्मी अफसर को अपने साथ ले आई। लड़की का भी बयान लिया गया है। एफआईआर दर्ज करके एसपी स्तर के अफसर को जांच करने को कहा गया है। जम्मू कश्मीर के पुलिस के बयान में लड़की के नाबालिग होने की बात नहीं है। मेजर गोगोई को बाद में उनके सामान के साथ उनकी यूनिट के हवाले कर दिया गया।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ऑनलाइन मीडिया के लिए नियम बनाएगी सरकार, 10 सदस्यीय कमिटी का गठन किया

दिल्ली से 2500 करोड़ की हेरोइन के साथ 4 गिरफ्तार, 3 आरोपी हरियाणा के, देखें आरोपियों का वीडियो

Jeewan Aadhar Editor Desk

अंग्रेजों की सजा आज तक भुगत रहा रेलवे का टिकट चेकिंग स्टाफ