हिसार

दोपहर का समय..1 बाइक..2 दिन..3 बदमाश..और 3 लूटपाट—पुलिस हुई परेशान

आदमपुर (अग्रवाल)
एक बाइक पर सवार तीन युवक शनिवार से आदमपुर क्षेत्र से लगातार लूट कर वारदात को अंजाम देकर पुलिस की नाक में दम किए हुए है। शनिवार को काबरेल और दड़ौली के पास लूट करने वाले इन तीनों बदमाशों ने रविवार को चूली बागड़ियान के पास बने पेट्रोल पंप के पास लूट की वारदात को अंजाम दिया है।
जानकारी के अनुसार, रविवार को चूली बागड़ियान निवासी यशपाल सपुत्र छबीलदास आदमपुर से 20 हजार रुपए लेकर बाइक पर अपने गांव में जा रहा था। गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास एक हिरोहोंडा बाइक पर सवार 3 युवकों ने उसे रूकने का इशारा किया। यशपाल ने जैसे ही बाइक को रोका 2 युवकों ने उसके मूहं पर अचानक हेलमेट से वार किया और उससे 20 हजार रुपए की नगदी लूटकर बाइक पर सवार होकर भट्टू की तरफ फरार हो गए।
2 दिन एक तरह की 3 वारदात
पिछले दो दिन से आदमपुर क्षेत्र में 3 युवक सरेआम दिन में लूट की वारदात को अंजाम दे रहे है। इनके शिकार पैदल, साइकिल और बाइक सवार बने है। ​शनिवार को काबरेल में हुई घटना में दोपहर करीब 1 बजे मोहब्बतपुर निवासी कृष्ण कुमार शर्मा से 3600 रुपए छीन लिए थे। दूसरी घटना में शनिवार दोपहर को दड़ौली निवासी भागसिंह से 3400 रुपए छीन लिए थे। इसी कड़ी में रविवार को दोपहर के समय चूलि बा​गड़ियान के पास इसी गिरोह ने फिर से लूटपाट कर दी।
लू बनी मददगार
ये युवक दोपहर के समय ही वारदात को अंजाम दे रहे है। दोपहर के समय लू चलने के कारण अधिक लोग सड़क पर नहीं होते, इसका ये फायदा उठा रहे है। सभी घटनाओं में दो युवक मूहं पर नकाब लगाए रहते है, एक बाइक पर ही बैठा रहता है—ताकि वारदात के तुंरत बाद भागा जा सके। तीनों घटना में शिकार ग्रामीणों को ही बनाया गया है।
लोकल होने का शक
2 दिन में लगातार 3 घटनाओं को अंजाम देने वाले तीनों युवकों के लोकल होने का शक जताया जा रहा है। पिछली दो घटनाओं में पीड़ितों से पता चला है कि 2 युवक पंजाबी बोलते है और एक बागड़ी। ऐसे में माना जा रहा है कि ये युवक आदमपुर के आसपास के ही है। शक जताया जा रहा है कि तीनों युवक किसी नशे की पूर्ति के लिए ही वारदात कर रहे है, क्योंकि इनका शिकार ग्रामीण राहगिर ही रहे है। ग्रामीण राहगिर के पास आमतौर 1 हजार से 3 हजार रुपए के बीच ही जेब में मिलते है। ऐसे में शक है कि ये अपने नशा पूर्ति के लिए राहगिरों को शिकार बना रहे है।
पुलिस के लिए बने सिरदर्द
आदमपुर क्षेत्र आमतौर पर शांतिप्रिय रहा है। ऐसे में सरेआम दोपहर के समय लगातार दो दिन में राहगिरों से हुई वारदात ने आदमपुर पुलिस को सकते में ड़ाल दिया है। पुलिस अब काले रंग की हिरोहोंडा बाइक पर सवार 3 युवकों की तलाश के लिए मुखबिरों को सचेत कर रही है। वहीं आज की घटना के बाद पुलिस ने दड़ौली मार्ग, सदलपुर मार्ग तथा सीसवाल मार्ग पर गश्त बढ़ा दी है। पुलिस का मानना है कि ये तीनों युवक जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में आ जायेंगे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर में शिकारी कुत्तों ने फिर बनाया हिरण का अपना शिकार

हिसार-अग्रोहा-फतेहाबाद रेल परियोजना निरस्त, कांग्रेस सरकार की मंजूर 3 रेल परियोजनाओं पर संकट

दलबीर किरमारा ने संघ का कार्यभार सौंपा कुलदीप पाबड़ा को