हिसार

भाजपा ने 4 साल तक आमजन को लूटा—रणबीर ​सिंह गंगवा

हिसार,
नलवा से विधायक एवं पूर्व राज्यसभा सांसद रणबीर सिंह गंगवा ने कहा कि ये चुनावी साल है और इस चुनावी साल में आमजनता को बहकाने के लिए बहुत सी राजनीतिक पार्टियां आएंगी। लेकिन लोगों को यह देखना है कि उनका असली हितैषी कौन है। विधायक गंगवा सोमवार को वार्ड नंबर 19 में बूथ कमेटी के पदाधिकारियों व सदस्यों की बैठक को संबोधित कर रहे थे।
विधायक गंगवा ने कहा कि लगातार कई वर्षों तक लूटने वाली कांग्रेस सरकार और पिछले चार सालों से लूट रही बीजेपी सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए लोगों के दरवाजों पर है। पिछली बार नलवा हलके से बने एक पार्टी के विधायक पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि अब वे जहां अपने लिए जमीन तलाशने के लिए मोहल्ला मिलन समारोह कर रहे हैं, लेकिन जब वे सत्ता में थे तो लोगो को सिर्फ लूटने का काम किया। यही कारण है कि उन्हें चुनावी जमीन भी नही मिल रही है। विधायक गंगवा ने कहा कि बीजेपी सरकार ने लगातार 4 सालो से आम जनता को लूटने का काम किया है। बीजेपी सत्ता में आने से पहले जो वादे करके आयी थी, उन सभी को भूला दिया गया। ना तो स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू हो पाई है और नही बेरोजगारी की समस्या दूर हुई। पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें लगातार बढ़ने के कारण लोगों पर महगाई की मार पड़ रही है। आज डीजल 70 और पेट्रोल 80 रुपया पार कर चुका है। डीजल पेट्रोल के रेट बढ़ने के कारण जो मूलभूत जरूरत की चीजें है, उनके दाम भी बढ़ गए है। जिसका सीधा प्रभाव आम आदमी पर पड़ रहा है।
उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा देकर सत्ता हथियाने वाली बीजेपी ने नोटबंदी करके लाखों लोगो का रोजगार छीन लिया। वहीं युवाआंे को आउटसोर्सिंग के द्वारा नौकरी देकर उनका शोषण किया जा रहा है। एक तरफ तो मुख्यमंत्री विधानसभा में खड़े होकर संवैधानिक आरक्षण को लागू करने के बात कहते है, लेकिन विधानसभा सत्र के बाद आज तक उस पर अमल न होना बीजेपी सरकार की सोच को दर्शाता है कि ये सिर्फ जुमलों की सरकार है। विधायक गंगवा ने कहा कि इनेलों बीएसपी गठबंधन से हरियाणा ही नही पूरे देश मे खलबली मची हुई है। वहीं कर्नाटक में क्षेत्रीय पार्टी की सरकार बनने के बाद लोगों को यह विश्वास हो गया कि आने वाली सरकार तीसरे मोर्चे की बनेगी।
विधायक गंगवा ने कहा कि इनलो बसपा गठबंधन से लोगों को पूरा विश्वास है कि लोकसभा की 10 सीटे इनलो बसपा की होगी और तीसरे मोर्चे में बहन मायावती के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनेगी। वहीं हरियाणा प्रदेश में इनलो बसपा गठबंधन में चौधरी ओम प्रकाश चौटाला के नेतृत्व में सरकार बनेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओ से संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया। इस मौके पर बसपा जिला महासचिव राजेश राठी सहित भारी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्यार..शादी और धोखे की शिकार युवती ने कथित प्रेमी खिलाफ दर्ज करवाया मामला

Jeewan Aadhar Editor Desk

सोनाली फौगाट ने अब निहाल सिंह पर साधा निशाना, बोली भ्रष्ट आदमी है निहाल सिंह

Jeewan Aadhar Editor Desk

चलती बस में मृत मिला यात्री, यात्री के जेब में मिले 65 हजार रुपए व एक सोने की अंगूठी