हिसार

युवक के गिरने के बाद सभी ट्रेन हुई लेट, श्रीगंगानगर—रेवाड़ी सवारी गाड़ी को करीब 1 घंटे तक रोका

आदमपुर (अग्रवाल)
दैनिक यात्री विष्णु के ट्रेन से गिरने के कारण य़ात्रियों ने श्रीगंगानगर—रेवाड़ी सवारी गाड़ी में डिब्बों को बढ़ाने की मांग को लेकर जाखोद में ट्रेन को रोक दिया। यात्रियों ने ट्रेन को 8 बजकर 20 मिनट से 9 बजकर 23 मिनट तक रोके रखा। जाखोद में यात्रियों के ट्रेन रोके जाने के चलते किसान एक्सप्रेस को आदमपुर में तथा रेवाड़ी—फाजिल्का को हिसार में रोककर रखा गया। बाद में रेलवे के अधिकारियोें ने यात्रियों की मांग उच्चाधिकारियों तक पहुंचाने का आश्वासन देकर ट्रेन को जाखोद से रवाना करके रुट को क्लीयर किया।

ये था मामला
आज सुबह आदमपुर रेलवे स्टेशन से श्रीगंगानगर—रेवाड़ी जाने वाली सवारी गाड़ी में लाखपूल निवासी विष्णु हिसार जाने के लिए सवार हुआ था। भीड़ अधिक होने के कारण वह अन्य युवकों के साथ बोग्गी के पायदान पर लटक गया। आदमपुर गांव के पास ट्रेन के पहुंचते ही युवक का संतुलन बिगड़ गया और वह चलती ट्रेन से गिर गया। आनन—फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। वहीं साथी युवक के गिरने से दैनिक यात्री गुस्से में आ गए और उन्होंने जाखोद में ट्रेन को रोक दिया और डिब्बे बढ़ाने की मांग करने लगे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पैरा एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में दड़ौली के नरेश ने लगाई सबसे ऊंची छलांग

Jeewan Aadhar Editor Desk

सस्पैंड कर्मियों के समर्थन में बिजली कर्मचारियों ने दिया धरना

एचएयू में स्क्रीन पर किसानों ने देखा पीएम का कार्यक्रम, वितरित किए गए पौधे