हिसार

सीएम विंडो में भी हुई अनदेखी, लोगों ने की भाजपा विधायक के विरोध की घोषणा

हिसार,
वार्ड नंबर 20 में आने वाली विद्या नगर कालोनी की सड़कों की हालत पिछले काफी समय से खस्ता हालत में है। इसको लेकर सीएम विंडो में भी कई बार शिकायत दी जा चुकी है, लेकिन अभी तक सड़क की हालत नहीं सुधरी है। इसके चलते कालोनीवासियों में रोष बढ़ता जा रहा है। कालोनीवासियों ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द ही सड़क का निर्माण नहीं किया गया तो वो आगामी नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध करेंगे।

कालोनीवासी रणजीत सिंह नरवाल, सिलोचना, नवीन, संजय, रमेश, कृष्ण, विरेंद्र आदि ने बताया कि कालोनी की सड़कें काफी समय से नहीं बनी है, जिसके चलते सड़क खस्ता हालत में है। इसको लेकर वो नगर निगम के अधिकारियों तथा सीएम विंडो में कई बार शिकायत दे चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

उन्होंने कहा कि आगे बरसात का मौसम आने वाला है, जिसके चलते यहां के निवासियों की परेशानी काफी बढ़ जाएगी। उन्होंने कहा कि उनके वार्ड में भाजपा पार्षद होने के बावजूद सड़क के निर्माण को लेकर कोई कार्यवाही नहीं किए जाने से यह प्रतीत हो रहा है कि उनकी कालोनी के साथ विकास के मामले में भेदभाव किया जा रहा है। इसलिए यदि जल्द ही सड़क का निर्माण नहीं किया गया तो वो चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध करने से पीछे नहीं हटेंगे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पैट्रोल पंपों पर बिना मास्क आने वाले वाहन चालकों को नहीं मिलेगा तेल : सलेमगढ़

Jeewan Aadhar Editor Desk

वरिष्ठ पत्रकार राज पराशर की धर्मपत्नी नीलम पराशर की शोक सभा 22 को

रामप्रकाश रेवड़ी को दी भावभीनी श्रद्धांजलि, उनके संघर्षमयी जीवन को किया याद

Jeewan Aadhar Editor Desk