हिसार

फल-सब्जी से भरी गाड़ी लूटने पर दो दर्जन से ज्यादा पर केस

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव सदलपुर में 80 हजार रुपये की सब्जी से भरी गाड़ी लूटने पर पुलिस ने 7 आरोपितों को नामजद करते हुए 20 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में दुकानदार गांव बड़ोपल निवासी अनिल कुमार ने बताया कि वह आदमपुर में सब्जी की दुकान करता है। रोजाना की तरह 2 जून को सब्जी लेकर आदमपुर आ रहा था। जब वह सदलपुर के बिश्नोई मंदिर के पास पहुंचा तो 25-30 आदमियों ने गाड़ी को रुकवा लिया।

सभी ने गाड़ी में करीब 80 हजार रुपये की फल व सब्जियां लूट ली और मारपीट की। जांच अधिकारी सुंदरलाल ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो पता लगा कि लूटी गई फल व सब्जी को आरोपित गौशाला में ले गए।

पुलिस ने आरोपित सुमित पूनिया, अमरजीत, विजय थापन, सुंदर सहारण, संतोष बैनीवाल, अमन कल्याणा, बलवंत व 20 अन्य के खिलाफ धारा 147, 149, 323, 341, 427 के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। इससे पहले इसी दिन पुलिस गांव सदलपुर और सारंगपुर में सब्जी की गाड़ी लूटने पर अलग-अलग केस दर्ज कर चुकी है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नार्दर्न स्कूल के विद्यार्थियों ने किया हरसेक का भ्रमण

स्लम एरिया में जाकर महिला पुलिस ने किया लोगों को जागरुक

लाखों का घाटा खाकर अधिकारियों की अकल आई ठिकाने, हिसार डिपो का चक्का जाम खुला