हिसार

सद्गुरु किसी न किसी रूप में आकर अपने भक्तों की सहायता करता है: रामकरण

आदमपुर (अग्रवाल)
दड़ौली रोड स्थित निरंकारी सत्संग भवन में निरंकारी मिशन की ओर से सत्संग का आयोजन किया गया। सत्संग कार्यक्रम में रामकरण निरंकारी ने श्रद्धालुओं को धर्मलाभ दिया और मंच संचालन निरंकारी मंडल आदमपुर प्रमुख राजेंद्र मेहता ने किया।

रामकरण निरंकारी ने श्रद्धालुओं को बताया कि इतिहास गवाह है की जिस-जिस ने भी सद्गुरु का सहारा लिया है, सद्गुरु किसी न किसी रूप में आकर अपने भक्तों की सहायता करता है। भक्त प्रह्लाद ने भी संकट के समय अपने प्रभु परमात्मा को याद किया और परमात्मा ने प्रकट होकर उनकी सहायता की। गुरसिख के लिए जब भी संकट का समय होता है उस समय सेवा, सिमरन व सत्संग में ध्यान लगाते हुए प्रभु परमात्मा के चरणों में अरदास करनी चाहिए।

सद्गुरु का सहारा लेने से गुरसिख के सारे काम अपने आप ही बनते चले जाते हैं। निरंकार परमात्मा को सब पता होता है कि कौन सा काम किस समय और किस भक्त को क्या करना है। यह कण-कण में निवास करता है और घट-घट की जानता है। संकट के समय सारे रास्ते बंद हो जाते हैं और कुछ भी नजर नहीं आता है, उस समय यही निरंकार परमात्मा का ध्यान आता है और यह मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहता है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार रोडवेज जीएम और उनके पिता सहित 12 मिले कोरोना पॉजिटिव

कामचोर कर्मचारियों के सरगना लगा रहे मुख्यालय के आदेशों पर सवालिया निशान : राजपाल नैन

रेडक्रॉस ने मई में 15 रक्तदान शिविर लगाकर एकत्र किया 980 यूनिट रक्त