हिसार

चूली खूर्द के सरपंच पर महिला से अभद्रता करने व एक युवक पर हमला करने का आरोप

हिसार,
आदमपुर क्षेत्र के गांव चूली खुर्द के सरपंच पर दादागिरी और गुंड़गर्दी का आरोप लगाते हुए गांव का एक समुदाय महिला थाने में पहुंचा। आरोप है कि सरपंच और उसके एक साथी ने महिला के साथ अभद्रता की। इस दौरान उन्हें रोकने पर दोनों ने मिलकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई करते हुए उसके सिर पर जोरदार वार किए।

ग्रामीण राकेश कुमार ने बताया कि 11 जून को रात करीब साढ़े आठ बजे उनके परिवार की एक महिला घर से किसी काम के लिए बाहर गली में निकली। इस दौरान गली में शराब पी रहे सरपंच विकास और उसके साथी संदीप ने महिला के साथ अभद्रता करते हुए कॉमेंट करने आरंभ कर दिए।
महिला के शोर मचाने पर उसका चचेरा भाई संजय मौके पर पहुंचा। उसने सरपंच और उसके दोस्त को वहां से चले जाने को बोला। इस दोनों ने उस पर हमला बोल दिया। दोनों ने बेरहमी से संजय की पिटाई की। इस दौरान उन्होेंने किया भारी वस्तु से संजय के सिर पर वार कर दिया। इस दौरान गली वालों के आ जाने पर दोनों हमलावर मौके से चलते बने।

राकेश कुमार ने आरोप लगाया कि घायल संजय को आदमपुर के समान्य अस्पताल में गांव के रमेश कुमार की गाड़ी ड़ालकर लाया गया। इसके बाद सरपंच ने रमेश कुमार के साथ गाली—ग्लौच किया। सरंपच ने संजय को अस्पताल में पहुंचाने पर रमेश कुमार को परिणाम भुगतने तक की चेतावनी दी। मामले की शिकायत पुलिस में करने के बाद इसे महिला थाने को सौंप दिया। आज दोनों गुट को पुलिस ने थाने में पूछताछ के लिए तलब किया है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकार ने गैस सिलेंडर के दामों में भारी भरकम बढ़ोतरी करके जनता के मुंह का निवाला छीनने का काम किया : गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

कार्यालय में आने की बजाय फोन पर करें संपर्क, किसी से मिलने से पहले हैडवॉश जरूर करें – निगम आयुक्त

अनाज मंडियों व खरीद केंद्रों पर समुचित प्रबंधों के साथ 20 से शुरू करवाई जाए गेहूं की खरीद : पीके दास