हिसार

शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जारी रहे बनभौरी धाम ट्रस्ट के सेवा कार्य

जरूरतमंदों की सहायता के लिए चल रहे ट्रस्ट के सेवा कार्य सराहनीय : डा. जुनेजा

हिसार,
देश में चल रही कोरोना महामारी के बीच मां भ्रामरी देवी बनभौरी धाम ट्रस्ट ने ऐलान किया है कि किसी भी जरूरतमंद को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। सरकार एवं प्रशासन के निर्देशानुसार जिस क्षेत्र में जरूरत होगी, उसी क्षेत्र में ट्रस्ट की ओर से राशन भिजवाया जाएगा।
ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक से सलाह मशविरा करके ट्रस्ट पदाधिकारियों ने शहर के कैमरी रोड स्थित मनोहर कालोनी व संजय नगर में क्षेत्र के निगम पार्षद डा. महेन्द्र जुनेजा के माध्यम से जरूरतमंदों को राशन किट वितरित करवाई। डा. जुनेेजा ने इस अवसर पर कहा कि इस समय देश संकट की घडी से गुजर रहा है, ऐसे में हर भारतवासी जरूरतमंदों के प्रति अपना कर्तव्य समझते हुए हर तरह से अपना योगदान दे रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले डेढ माह से अधिक समय से ट्रस्ट के सेवा कार्य पूरे प्रदेश में जारी है जो सराहनीय है।
ट्रस्ट पदाधिकारियों ने इस अवसर पर कहा कि कोरोना महामारी के समय जिन कोरोना योद्धाओं ने अपनी जान हथेली पर रखकर काम किया है, वह सराहनीय है। ट्रस्ट की ओर से ऐसे कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने जनता से अपील की कि केन्द्र सरकार के निर्देशानुसार राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन ने नागरिकों को जो ढील दी है, उसके अनुसार कार्य करते हुए निर्देशों का पालन करें ताकि कोरोना महामारी अपने पैर न फैला सके।
इस अवसर पर ट्रस्ट के सचिव एवं सह प्रबंधक सुरेश कौशिक, इस दौरान सुरेन्द्र कौशिक के अतिरिक्त मुख्य रूप से शिवकुमार कौशिक, सत्यवीर कौशिक, राजेश कौशिक, सुरेश कौशिक, श्यामलाल कौशिक व रामनिवास कौशिक सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति भी थे।

Related posts

सेक्टरों की सड़कों पर बेसहारा पशुओं के कारण रात के समय सेक्टरवासी हो रहे है चोटिल

26 अक्टूबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

ब्रांच मैनेजर की सेवानिवृति पर दी विदाई