हिसार

दूधिया रोशनी में नहाएगा आदमपुर का मॉडल टाउन

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर में माडल टाउन की प्रत्येक गली को रोशन करने के लिए हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) करीब 25 लाख रुपये की लागत से एलईडी लाइटें और पुराने क्षतिग्रस्त पोल को बदलेगा। जिससे माडल टाउन की गलियां तो रोशन होंगी ही साथ ही बिजली की बचत भी होगी।
मैंटेनेंस से लेकर लाइट बुझाने व जलाने की झंझट से भी विभाग को निजात मिलेगी। साथ ही सभी गलियां और चौराहे लाइट से रोशन होंगे। विभाग ने इसके लिए टैंडर भी कर दिए है और जल्द ही पुराने क्षतिग्रस्त पोल बदलने और लाइटें लगाने काम शुरू हो जाएगा।

माडल टाउन एसोसिएशन के प्रधान पुरुषोत्तम राणा ने बताया कि इस संबंध में एसोसिएशन ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण से मांग की थी जिसे विभाग ने स्वीकार करते हुए करीब 25 लाख रुपये लागत से पुराने क्षतिग्रस्त पोल बदलने और एलईडी लाइटें लगाने की कार्य योजना तैयार की है।

जल्द ही होगा कार्य शुरू: जेई
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (बिजली) के जेई शमशेर वर्मा ने बताया कि पुराने क्षतिग्रस्त पोल बदलने और एलईडी लाइटें लगाने के लिए विभाग द्वारा टैंडर किए जा चुके है। जल्द ही आदमपुर माडल टाउन की गलियां दूधिया रोशनी से नहाएगी।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर से युवती संदिग्धावस्था में हुई लापता

28 फरवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

इन्हासमेंट के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा तीव्र