हिसार

बंसीलाल बने किसान सभा की मोहब्बतपुर इकाई के प्रधान

आदमपुर(अग्रवाल)
गांव मोहब्बतपुर में अखिल भारतीय किसान सभा की बैठक सोमवार को पंचायत भवन में सरपंच रामप्रसाद पूनिया की अध्यक्षता में आयोजित की गई। सभा के जिला वरिष्ठ उपप्रधान बारुराम व जिला सचिव सूबे सिंह बूरा की देखरेख में ग्रामीण इकाई का गठन किया गया, जिसमें बंसीलाल बैनीवाल को प्रधान, जगत सिंह बैनीवाल को वरिष्ठ उपप्रधान, हनुमान को सचिव, हंसराज मंगलराव को वित्त सचिव, कुलवंत बैनीवाल को उपप्रधान, जयबीर सिंह व भीम सिंह शर्मा को सह-सचिव चुना गया।

बैठक में सरपंच रामप्रसाद को मुख्य सलाहकार चुना गया। बैठक को संबोधित करते हुए जिला सचिव सूबे सिंह बूरा ने कहा कि वर्तमान सरकार पूर्ण रूप से किसान विरोधी सरकार है। किसान की किसी भी फसल की खरीद न्यूनत्तम मूल्य पर नही हो पा रही है। किसान फसलों के लाभकारी मूल्यों, स्वामी नाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करवाने, किसानों को पूर्ण रूप से कर्जा मुक्ति, आवारा पशुओं पर रोकथाम, पशु मेले खोलने व फसल बीमा योजना किसान हितेषी हो इसके लिए सभा किसानों के हस्ताक्षर करवाकर 9 अगस्त को जिला मुख्यालय पर ज्ञापन देते हुए प्रधान मंडी को ज्ञापन देंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

किसान गया परिवार के साथ खेत में….और पीछे से…

जो जैसा सोचता है वैसा ही बन जाता है: कुमारी सिद्धी

रोटरी क्लब हिसार ने अनाथाश्रम व वृद्धाश्रम में जूस के पैकेट वितरित किए