फतेहाबाद

सपना चौधरी ने मोदी और दूसरे नेताओं के बारे में खुलकर की बात—जानें पूरी बातचीत

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी रविवार दोपहर बाद फतेहाबाद जिले के भट्टूकलां कस्बा में आयोजित अपने एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची। यहां कार्यक्रम में करीब 1 घंटे तक सपना चौधरी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। दर्शक सपना चौधरी के लटके-झटकों पर खूब झूमे।

कार्यक्रम में स्टेज पर पहुंचने से पहले मीडिया से बात करते हुए सपना चौधरी ने राजनीति में जाने की अपनी ख्वाहिशों पर बेबाकी से जवाब दिया। सपना चौधरी ने कहा कि फिलहाल उन्होंने किसी पार्टी को ज्वाइन करने का तो फाइनल मूड नहीं बनाया है। लेकिन इतना जरूर है कि वे किसी पार्टी में पार्षद, एमएलए, सीएम या पीएम बनने की ख्वाहिश लेकर नहीं जाना चाहती।

सपना चौधरी ने कहा कि कोई पार्टी यदि उन्हें उनके हुनर के मुताबिक पार्टी में बुलावा देती है तो वे पार्टी में काम करना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए अच्छा काम कर रहे है, इनसे पहले के नेताओं ने भी देश के लिए काफी अच्छा काम किया है। ऐसे में समय आने पर बुलावे के अनुसार ही वे किसी पार्टी के प्रचार को लेकर निर्णय करेगी।

वहीं हरियाणा में कलाकारों के स्थिति पर बोलते हुए सपना चौधरी ने कहा कि वर्तमान सरकार कलाकारों को लेकर पॉलिसी बना रही है, लेकिन समय बहुत ज्यादा लग रहा है। सपना से जब इसके पीछे कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सरकार को बाकी मुद्दों से फुर्सत मिले तो वे कलाकारों के बारे में कुछ सोचें।
सपना चौधरी ने मांग की है कि हरियाणा में सरकार फिल्म सिटी बनाये, थियेटर बनाए ताकि हरियाणा का कलाकार अपने हुनर को पहचान दे सके। उन्होंने कहा कि हरियाणा में राइटर लिख-लिख कर मार जाता है और आखिर में उसकी स्थिति ऐसी हो जाती है कि वह दो दानों के लिए मोहताज हो जाता है। इसलिए हम लोग हरियाणा के कलाकारों के लिए संघर्षरत हैं। सरकार से उम्मीद है कि वह कलाकारों की बेहतरी के लिए जल्द से जल्द अच्छे कदम उठाए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

52 साल के अधेड़ की नाबालिग से छेड़खानी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

स्वामी सदानंद जी महाराज ने फतेहाबाद को एक दिन में दी चार सौगात

Jeewan Aadhar Editor Desk

टेल तक पानी पहुंचाना वर्तमान सरकार की प्राथमिकता : बराला

Jeewan Aadhar Editor Desk